Begusarai News: बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर हिंदू बेटियों की सुरक्षा को लेकर बिहार सरकार और जिला प्रशासन पर जमकर हमला बोला है. दरअसल, बलिया थाना क्षेत्र के हुसैनीचक में फिर एक लड़की लापता हो गई है. वहीं, दूसरी और वीरपुर थाना क्षेत्र के सरौंजा गांव में दो दिन पहले एक युवती को गोली मारकर घायल कर दिया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय में लगातार लव जिहाद को जहां अंजाम दिया जा रहा है. दूसरी और लैंड जेहाद भी जोर-शोर से किया जा रहा है. हिंदू बेटियों को जहां है लव जिहाद किया जा रहा है. जगह-जगह लैंड जेहाद किया जा रहा है जिससे एन एच के निर्माण कार्य बाधित है. गिरिराज सिंह ने जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर लापता लड़की बरामद नहीं हुई और लड़की को गोली मारने वाला आरोपी नहीं पकड़ा गया तो वह हिंदुओं की बेटियों की सुरक्षा को लेकर गांव-गांव घूमेंगे और डीएम एसपी का घेराव करेंगे. 


ये भी पढ़ें:'जब तक जिंदा हूं, BJP नेताओं से दोस्ती बनी रहेगी' CM नीतीश के बयान ने बढ़ाई सरगर्मी


गिरिराज सिंह ने कहा कि वह हाथ में चूड़ी नहीं पहने हैं बल्कि हाथ में कलावा पहनते हैं और इसको लेकर वह हिंदुओं बेटियों की सुरक्षा को लेकर आवाज उठायेंगे. गिरिराज सिंह ने कहा कि वीरपुर के सरौंजा गांव से लव जिहाद किए गए लड़की को पुलिस ने दबाव में बरामद कर लिया है जबकि उसे गांव से अभी भी चार बच्चियों लापता है. बलिया थाना क्षेत्र के हुसैनी चक गांव से भी कई लड़की लापता है जहां-जहां मुस्लिम आबादी ज्यादा है. वहां हिंदू बेटियों को लाभ जेहाद में फंसाया जा रहा है और वहां हिंदू बेटी सुरक्षित नहीं है. 


ये भी पढ़ें:Bihar News: नीतीश करेंगे भाकपा की 'भाजपा हटाओ, देश बचाओ' रैली को संबोधित


गिरिराज सिंह एक बार फिर कहा कि अगर बेगूसराय में हिंदू बेटियां सुरक्षित नहीं रहेगी तो क्या बेगूसराय के हिंदू योगीराज के उत्तर प्रदेश में चले जाएं. गिरिराज सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन सही से जांच करें तो बेगूसराय में बांग्लादेशी मुसलमान की संख्या काफी मिलेगी. बता दें कि गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के दौरे पर हैं जहां आज वह कई पीड़ित परिवारों से मिलकर बिहार सरकार पर हमला बोला है और कहा कि नीतीश कुमार वोट बैंक की राजनीति करती है इसी का नतीजा है बेगूसराय में हिंदू की बेटी सुरक्षित नहीं है.


रिपोर्ट: राजीव कुमार