Vijay Kumar Death: बिहार में गुरुवार को हुए लाठीचार्ज को लेकर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राज्य ने कहा, भाजपाइयों पर ऐसा प्रहार हुआ, जैसे स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई लड़ रहे लोगों पर अंग्रेजों ने हमला किया था. कल का बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज आजाद भारत में तानाशाह लोगों की सोच का गवाह बना. लोकतंत्र में प्रदर्शन करना हमारा कार्य है. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार का पूरा पुलिस-प्रशासन इस हत्या को दबाने में जुट गई है. साक्ष्यों को दबाया जा रहा है. बिना पोस्टमार्टम के ही डीएम और एसपी बयान दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


केंद्रीय गृह राज्यमंत्री बोले- महागठबंधन सरकार के कामों से जो लोगों का आक्रोश है, वो पटना की सड़कों पर दिख रहा था, लेकिन राज्य सरकार की ओर से किया गया हमला दिखाता है कि इनकी सोच कैसी है. इससे इनकी मंशा स्पष्ट हो जाती है. नीतीश सरकार जी की मंशा है कि बिहार का हक मांगने वालों को हम लाठी और गोली से रोक देंगे. पहले शिक्षकों पर लाठीचार्ज, छात्रों पर लाठीचार्ज और महिलाओं पर लाठीचार्ज, यह दिखाता है कि नीतीश कुमार की सरकार ममता बनर्जी और कांग्रेस की तरह अपने विरोधियों को कुचलने की मंशा रखती है. 


ये भी पढ़ें:BJP नेता की मौत पर एसएसपी की सफाई, कहा- घटनास्थल पर ना कोई पुलिस थी, नहीं हुई भगदड़


नित्यानंद राय ने कहा, कल भाजपाइयों ने बिहार के लोगों के हक की लड़ाई के लिए आंदोलन किया तो उस पर हमला कर दिया गया. माननीय प्रधानमंत्री जी की नीतियों के कारण बिहार में तो महागठबंधन सरकार 0 पर आउट होने वाली है. भाजपाई लाठी और गोली से डरने वाले नहीं हैं. जब कांग्रेस लोकतंत्र की हत्या कर रही थी तो जेपी के नेतृत्व में गांधी मैदान से आवाज बुलंद की गई थी. कल भी उसी तरह लाठीचार्ज किया गया है. 


ये भी पढ़ें: पटना में बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई का Video Viral


उन्होंने यह भी कहा कि वहां की सरकार में राहुल गांधी की पार्टी भी शामिल है. बिहार सरकार से हम मांग करते हैं कि वह इस्तीफा दे. छात्रों के खिलाफ लिए गए फैसले वापस ले और विजय कुमार सिंह की हत्या के दोषियों को सजा दिलाए. लाठीचार्ज का जवाब बिहार की सरकार को देना चाहिए.