Patna Lathicharge: एक तरफ भाजपा विजय कुमार सिंह की मौत का कारण लाठीचार्ज बता रही है तो दूसरी तरफ राज्य सरकार की ओर से आईपीआरडी ने कथित रूप से एक प्रत्यक्षदर्शी भारत प्रसाद चंद्रवंशी का बयान जारी किया है, जिसमें दावा किया गया है कि जहानाबाद के भारतीय जनता पार्टी के शहर महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत भगदड़ में गिरने के कारण हुई है. सरकार का यह मानना है कि विजय कुमार सिंह की मौत भगदड़ में गिरने से हुई है, न कि पुलिस के लाठीचार्ज से.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उधर, विजय कुमार सिंह की मौत को लेकर बीजेपी ने बड़ा मुद्दा बना लिया है. यहां तक कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी इस मसले पर ट्वीट कर बिहार की नीतीश कुमार की सरकार को आड़े हाथों लिया है. जेपी नड्डा ने कहा, पटना लाठीचार्ज नीतीश सरकार की विफलता और बौखलाहट का नतीजा है. नड्डा ने यह भी आरोप लगाया कि बिहार की नीतीश-तेजस्वी महागठबंधन की सरकार भ्रष्टाचार के क़िले को बचाने के लिए लोकतंत्र पर हमला कर रही है. 


ये भी पढ़ें:कौन थे विजय कुमार सिंह, जिनकी पटना के लाठीचार्ज में हो गई मौत, सदमे परिवार


उधर, भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी का कहना है कि बिहार सरकार के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि वे ऐसी सरकार को छोड़ने वाले नहीं हैं, जो शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाने पर आमादा हो गई. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता इस सरकार को कभी माफ नहीं करेगी. 


ये भी पढ़ें: दिल दहलाने वाला दिन: विजय सिंह की मौत, जर्नादन सिग्रीवाल ने खाए डंडे


वहीं, विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि गुरुवार को विधानसभा मार्च के बाद अब शुक्रवार को राजभवन मार्च किया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि हमने जंगलराज को उखाड़ फेंका था. अब गुंडाराज चल रहा है, हम उसे भी उखाड़ फेंकेंगे.