दिल दहलाने वाला दिन: विजय सिंह की मौत, जर्नादन सिग्रीवाल ने खाए डंडे, झुकते-पड़ते-बचते-बचाते छिपते रहे भाजपाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1778106

दिल दहलाने वाला दिन: विजय सिंह की मौत, जर्नादन सिग्रीवाल ने खाए डंडे, झुकते-पड़ते-बचते-बचाते छिपते रहे भाजपाई

Patna Lathicharge: भाजपा नेता विजय कुमार सिंह की मौत से भाजपाइयों में खास आक्रोश है. भाजपा नेताओं ने कहा, यह जहानाबाद के भाजपा कार्यकर्ता की बिहार सरकार की ओर से किया गया मर्डर है. विजय कुमार सिंह की मौत के अलावा पुलिस की इस कार्रवाई में दर्जनों भाजपा नेता और कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. 

दिल दहलाने वाला दिन

Patna Lathicharge: युवाओं को रोजगार और 10 लाख युवाओं को नौकरी देने के मसले पर बिहार भाजपा ने गुरुवार को विधानसभा मार्च का आयोजन किया. मार्च डाकबंगला चैराहे पर पहुंचा कि पहले से तैनात पुलिस बल ने लाठीचार्ज कर दिया. इसके अलावा वाटर कैनन भी छोड़े गए. आंसू गैस के गोलों से भाजपाइयों की आंखें लाल हो गईं. लाठी चार्ज में कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा वाला सीन दिख रहा था. किसी के सिर फटे तो किसी ने पीठ पर लाठी खाई. किसी के हाथ टूटे तो कोई गंभीर रूप से अंदरूनी चोट से जख्मी हो गया. इस लाठीचार्ज में जहानाबाद के नगर महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत हो गई. सांसद जनार्दन सिग्रीवाल की पीठ पर लाठियों से हमला किया गया तो वे खुद को बचाने के लिए भागे. उनके सिर में चोट लगी है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा भी घायल हुए. 

ऐसा लगा जैसे पुलिस भाजपाइयों पर कहर बनकर टूटी हो. जो जहां मिला, गिरा हुआ, पड़ा हुआ, खड़ा हुआ, पुलिस ने अपनी लाठियों की भूख को शांत कर लिया. लाठी बरसाने से मन नहीं भरा तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले और वाटर कैनन भी छोड़े. पुलिस के लाठीचार्ज से डाकबंगला चैराहे सहित पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. 

ये भी पढ़ें:पटना लाठीचार्ज में विजय सिंह की मौत, 10 प्वाइंट में जानें अब तक क्या-क्या हुआ

भाजपा नेता विजय कुमार सिंह की मौत से भाजपाइयों में खास आक्रोश है. भाजपा नेताओं ने कहा, यह जहानाबाद के भाजपा कार्यकर्ता की बिहार सरकार की ओर से किया गया मर्डर है. विजय कुमार सिंह की मौत के अलावा पुलिस की इस कार्रवाई में दर्जनों भाजपा नेता और कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें: पटना के लाठीचार्ज में भाजपा नेता की मौत, नीतीश और सम्राट की पार्टी आमने-सामने

भाजपा नेता विजय कुमार सिंह की मौत के बाद अब विधानसभा की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. भाजपा ने शुक्रवार को राजभवन मार्च का ऐलान किया है. सुशील कुमार मोदी ने चेतावनी दी है कि ऐसी सरकार को हम छोड़ेंगे नहीं जो हिंसा पर उतारू हो गई हो.

Trending news