Vijay Sinha On Nitish Cabinet Expansion: बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर चर्चा जोरों पर है. संभावना है कि अगले सप्ताह नीतीश कुमार मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा. अब इसको लेकर भी बयानबाजी शुरू हो चुकी है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने दावा किया कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद महागठबंधन में भगदड़ मचेगी. जी बिहार-झारखंड से खास बातचीत में विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में होने जा रहे मंत्रिमंडल विस्तार से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, जनता को कोई फायदा नहीं होगा. इससे कुछ और लोगों को अपनी खुशहाली लाने का अवसर मिलेगा, लेकिन जनता बेहाल और बेहाल ही होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उन्होंने ये बातें अपने लखीसराय दौरे पर कहीं. उन्होंने दावा किया कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विधायकों को लोलीपॉप दिखाने का और आकर्षित करने का अवसर समाप्त हो जाएगा. इसके बाद विधायकों में नाराजगी बढ़ेगी, जिसके चलते महागठबंधन में भगदड़ मचेगी. इसके साथ ही सरकार डगमगाएगी. विजय सिन्हा ने दावा किया कि ये सरकार ज्यादा दिन अब नहीं चलने वाली है.


ये भी पढ़ें- चिराग के पैर छूने पर चाचा पशुपति ने दी प्रतिकिया, हाजीपुर सीट को लेकर कही बड़ी बात


इससे पहले विजय सिन्हा ने बेगूसराय जाकर पीड़िता से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था. विजय सिन्हा ने कहा था कि नीतीश कुमार हस्तिनापुर के धृतराष्ट्र बन कर दुर्योधन को सत्ता सौंपने की बात कहते हैं, लेकिन बिहार में बच्चियों को नग्न का पिटाई का वीडियो वायरल किया जा रहा है. पुलिस इस मामले में अब तक ठोस कार्रवाई नहीं की है और लीपापोती का प्रयास कर रही है. बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को थोड़ी भी शर्म बची है तो इस मामले में इस्तीफा दे दें.  


ये भी पढ़ें- पटना के रजिस्ट्री ऑफिस में चिराग की पार्टी के प्रवक्ता की पिटाई, पुलिस पर ये आरोप


बता दें कि बेगूसराय में एक नाबालिग दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसके बाद नग्न कर पिटाई का मामला सामने आया था. इस मामले में विजय सिन्हा ने कहा कि थाना प्रभारी का कोई एक्शन क्यों नहीं हुआ? काफी देर तक घटना चल रही थी. बच्ची को निर्वस्त्र किया गया. बाहर निकाल कर पीटा जा रहा था. इस केस में जो मुख्य अभियुक्त हैं, उन लोगों को कौन संरक्षित कर रहे हैं.


रिपोर्ट- राज किशोर मधुकर