Bihar News: बिहार में प्रदेश सरकार का क्या होना है. इसको लेकर कयासों का दौर जारी है. लगातार राजनीति के जानकार दावा करते रहे हैं कि नीतीश कुमार मकर संक्रांति के बाद कुछ ऐसा करने वाले हैं जो सबको चौंका देगा. जबकि महागठबंधन के घटक दलों के नेता दावा कर रहे हैं कि सबकुछ ठीक है. सब यही दावा कर रहे हैं कि भाजपा डरी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- 90 दिन बाल मिले लालू-नीतीश, 'दही-चूड़ा भोज' के कार्यक्रम में हुआ मिलना


हालांकि महागठबंधन में ऑल इज वेल वाली बात पर तो नीतीश के मंत्री ऐसा संकेत दे गए हैं कि लगने लगा है कि कुछ और ही होने वाला है. नीकीश सरकार में मंत्री रत्न सदा ने जो कहा है उससे तो सियासी पंडित यही अनुमान लगा रहे हैं. रत्नेश सदा की मानें तो देश के प्रधानमंत्री नीतीश कुमार से ही डरते हैं. वह नीतीश कुमार को 24 कैरेट गोल्ड बताने से भी नहीं हिचके. उन्होंने आगे कहा कि उनके मुख्यमंत्री तो हर धर्म का सम्मान करते हैं और सभी धर्म जाति के लोगों को आदर देते हैं. वह धर्म और जाति की राजनीति नहीं करते हैं. 



हालांकि नीतीश को इंडिया गठबंधन का चेहरा नहीं बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कह दिया कि इसको लेकर कोई ऐतराज नहीं है. समय आने पर देख लीजिएगा. उन्होंने सीधे तौर पर कह दिया कि नीतीश कुमार को पीएम पद का चेहरा बनाया जाए तो देखिए किस तरह का खेला देश में होता है. हालांकि उन्होंने यह भी कह दिया कि बिहार में कोई खेला नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में जब से वह लोग आए हैं भाजपा छटपटा रही है. रत्नेश सदा के यहां आयोजित दही-चूड़ा भोज में भी नीतीश कुमार पहुंचे थे.  


हालांकि रत्नेश सदा की तरह ही राजद नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी दावा किया है कि महागठबंधन में सबकुछ ऑल इज वेल है और लोकसभा चुनाव के लिए जल्द ही इंडिया गठबंधन के दलों के बीच सीट शेयरिंग पर बात हो जाएगी.