बिहार: PK ने CAA-NRC को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, BJP ने किया पलटवार

प्रशांत किशोर ने कहा है कि सीएए (CAA) और एनआरसी के खिलाफ देशव्यापी विरोध के सामने एक सामरिक वापसी के अलावा कुछ भी नहीं है.

बिहार: PK ने CAA-NRC को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, BJP ने किया पलटवार
जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं प्रशांत किशोर. (फाइल फोटो)

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने (Prashant Kishor) ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर नागरिकों का राष्ट्रीय रजिस्टर (NRC) को लेकर निशाना साधा है. प्रशांत किशोर ने कहा है कि सीएए (CAA) और एनआरसी के खिलाफ देशव्यापी विरोध के सामने एक सामरिक वापसी के अलावा कुछ भी नहीं है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'अभी तक तो एनआरसी की कोई चर्चा ही नहीं हुई है' का दावा सीएए-एनआरसी के खिलाफ देशव्यापी विरोध के सामने एक सामरिक वापसी के अलावा कुछ भी नहीं है. यह एक विराम है न कि पूर्ण विराम. सरकार सीएए पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय तक का इंतजार कर रही है. एक अनुकूल अदालत का आदेश आने के बाद पूरी प्रक्रिया वापस आ जाएगी.' 

वहीं, पीके के इस ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि एनआरसी का कोई प्रस्ताव और बिल है ही नहीं. सिर्फ कुछ लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं. 

निखिल आनंद ने कहा कि कुछ लोग इस पर बिना वजह के हाय तौबा मचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार कोई हाईड एंड सीक का खेल नहीं खेलती है. पूरी तरह से पारदर्शिता है. साथ ही सीएए का पूरा ब्यौरा सार्वजिक है.