बिहार: रणवीर सेना के कमांडर प्रमोद सिंह की जेल में संदेहास्पद माहौल से गरमाया माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar624060

बिहार: रणवीर सेना के कमांडर प्रमोद सिंह की जेल में संदेहास्पद माहौल से गरमाया माहौल

जेल प्रशासन प्रमोद सिंह के शव को आरा सदर अस्पताल लेकर आई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मरा हुआ करार दे दिया. घंटों बहस के बाद प्रमोद सिंह का पोस्टमार्टम 3 चिकित्सकों के बोर्ड ने करवाया.

जेल में संदेहास्पद स्थिति में प्रमोद सिंह की मौत

पटना: आज आरा मंडल कारा में रणवीर सेना के एरिया कमांडर प्रमोद सिंह की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी अब उसपर मामला गरमाने लगा है. आरा सिविल कोर्ट बम ब्लास्ट कांड में सजायाफ्ता और 90 के दशक में भोजपुर जिले के कई नरसंहारों के आरोपी प्रमोद सिंह की मौत कल देर रात आरा मंडल कारा में हो गई है.

जेल प्रशासन प्रमोद सिंह के शव को आरा सदर अस्पताल लेकर आई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मरा हुआ करार दे दिया. घंटों बहस के बाद प्रमोद सिंह का पोस्टमार्टम 3 चिकित्सकों के बोर्ड ने करवाया और उनका विसरा प्रिजर्व किया. हालांकि जेल प्रशासन मौत का कारण स्पष्ट करने से कतराती रही और इसको ले कर परिजनों की नाराजगी बढ़ती गई.

शाम में जब परिजनों को उनका शव सौंपा गया तब उनकी नाराजगी काफी बढ़ गई थी. सैकड़ों समर्थकों ने आरा सदर अस्पताल के सामने सड़क जाम कर दिया और जेल प्रशासन पर कार्रवाई की मांग करने लगे. हालांकि इस पूरे प्रकरण के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही और कुछ भी बोलने से इंकार करती रही है. शव पाने के बाद समर्थकों व परिजनों ने जमकर हंगामा किया.