पटनाः Amit Shah Purnia Rally: केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज (शुक्रवार) दो दिवसीय दौरे पर बिहार के सीमांचल आ रहे है. नीतीश कुमार  (Nitish Kumar) के एनडीए से अलग होने के बाद अमित शाह (Amit Shah) पहली बार बिहार आ गए है. इस दौरे को लेकर बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने अमित शाह के दौरे पर निशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब महागठबंधन की ओर से सीमांचल में होगी रैली
मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि वो भले कितना भी कोई भी नैरेटिव सेट कर लें, लेकिन जनता के बीच में जो धरना बनी है, वो भाजपा को विभाजन करने वाला मानती है. आज अमित शाह ने रैली की है. अब महागठबंधन की ओर से सीमांचल में रैली होगी. उसमें हम अपनी नैरेटिव सेट करेंगे.      


बता दें कि अमित शाह के सीमांचल के इस दौरे की शुरुआत पूर्णिया जिले में जनभावना महासभा रैली के साथ हुई है. दो दिवसीय दौरे के दौरान किशनगंज में पार्टी नेताओं के साथ बड़ी बैठक कर चुनावी जीत हासिल करने की रणनीति पर भी चर्चा करेंगे. इसके साथ ही अमित शाह किशनगंज में ही भाजपा प्रदेश कोर समिति के नेताओं के साथ भी अलग से बैठक करेंगे. 


अमित शाह का दौरा क्यों है खास?
बता दें कि अमित शाह पूर्णिया पहुंच चुके हैं. जल्द ही वह बिहार की जनता को संबोधित करेंगे. मिशन 2024 के लिए बिहार में बीजेपी का 40 में से 35 सीट पर जीत का टारगेट है. नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होने के बाद बीजेपी बिहार विधानसभा चुनाव  2025 में अपने दम पर सरकार बनाने की रणनीति पर काम कर रही है. वहीं, बीजेपी को अपने इस टारगेट को हासिल करने के लिए सीमांचल में अपनी स्थिति को मजबूत करना होगा. जिसके लिए अमित शाह का यह दौरा बेहद महत्वपूर्ण है.


(इनपुट-शैलेंद्र कुमार)


यह भी पढ़े-  Amit Shah Purnia Rally: अमित शाह का किया गया खास माला से स्वागत, पूर्णिया से जुड़ी है खास वजह