पटनाः Amit Shah Purnia Rally: केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज (शुक्रवार) दो दिवसीय दौरे पर बिहार के सीमांचल आ रहे है. नीतीश कुमार  (Nitish Kumar) के एनडीए से अलग होने के बाद अमित शाह (Amit Shah) पहली बार बिहार आ गए है. पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित रैली में केंद्रीय अमित शाह का खास स्वागत किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खास माला से किया स्वागत 
इंदिरा गांधी स्टेडियम में गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत मिथिला की प्रमुख कृषि उत्पाद यानी मखाने की खास माला से किया गया. मखाने को भाजपा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता सफेद साने के नाम से जानते है. उसी सफेद सोने की माला से जनसभा में उनका स्वागत किया गया है. इस माला से स्वागत होता देख अमित शाह के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिली.   
 
भारत माता के मोमेंटो में दिखी माला 
वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं की एक टीम ने अमित शाह को बड़ी सी गुलाबों के फूलों की माला भी पहनाई है. यह माला 7 फीट के भारत माता के मोमेंटो में बनी हुई है. भारत माता के मोमेंटो में बनी इस माला के बीच में गृहमंत्री अमित शाह दिखें. 


अमित शाह का दौरा क्यों है खास?
बता दें कि अमित शाह पूर्णिया पहुंच चुके हैं. जल्द ही वह बिहार की जनता को संबोधित करेंगे. मिशन 2024 के लिए बिहार में बीजेपी का 40 में से 35 सीट पर जीत का टारगेट है. नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होने के बाद बीजेपी बिहार विधानसभा चुनाव  2025 में अपने दम पर सरकार बनाने की रणनीति पर काम कर रही है. वहीं, बीजेपी को अपने इस टारगेट को हासिल करने के लिए सीमांचल में अपनी स्थिति को मजबूत करना होगा. जिसके लिए अमित शाह का यह दौरा बेहद महत्वपूर्ण है.


यह भी पढ़े- Amit Shah Purnia Rally Live: अमित शाह की सीमांचल रैली की शुरुआत आज, मिशन 2024 का करेंगे आगाज