किशनगंज: किशनगंज समाहरणालय परिसर में आज जिला परिषद उपाध्यक्ष के पद पर चुनाव के दौरान काफी गहमा गहमी के बीच किशनगंज जिला परिषद क्षेत्र संख्या 17 से नवनिर्वाचित सदस्य अशरफ़ुल हक़ को निर्विरोध ज़िला परिषद उपाध्यक्ष चुना गया. इससे पहले अशरफुल हक़ के पिता इसराईल हक़ किशनगंज जिला परिषद उपाध्यक्ष पद पर थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि पिछले वर्ष अगस्त में उनकी मृत्यु हो गई थी. वही नवनिर्वाचित जिला परिषद उपाध्यक्ष असराफुल ने जीत का श्रेय बहादुरगंज के पूर्व विधायक तौसीफ आलम को दिया साथ ही उन्होंने सभी जिला सदस्यों को साथ में लेकर चलने का वादा किया. साथ ही अपने पिता के अधूरे कार्यो को पूरा करने का वादा किया. जीप सदस्य खुशो देवी ने नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि असराफुल जिला परिषद उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित होने से उनके इलाके के विकास को बल मिलेगा.


वही पूर्व विधायक तौसिफ आलम नवनिर्वाचित जिला उपाध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि जिला उपाध्यक्ष का पद रिक्त होने की वजह से विकास कार्य रुक गया है. वही पूर्व विधायक ने भविष्यवाणी कर कहा कि जिला परिषद अध्यक्ष नुदरत मजहबी की कुर्सी खतरे में है. जल्द नया चेहरा देखने को मिलेगा.


इनपुट- अमित 


ये भी पढ़िए-  अजब सा इश्क: 4 बच्चों की मां 6 बच्चों के बाप के साथ फरार