अजब सा इश्क: 4 बच्चों की मां 6 बच्चों के बाप के साथ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1757993

अजब सा इश्क: 4 बच्चों की मां 6 बच्चों के बाप के साथ फरार

नौबतपुर में एक छह बच्चों का बाप अपनी पत्नी के भाई की पत्नी को लेकर फरार हो गया. इन दोनों की वजह से दो परिवार के लोग परेशान है. जब इलाके में इस बात की सूचना बहुत ही तेजी से फैल रही है और चर्चा का विषय बन रही है.

 

अजब सा इश्क:  4 बच्चों की मां 6 बच्चों के बाप के साथ फरार

पटना: प्यार को लेकर एक गीत प्रचलित है-''ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का हो बंधन,जब प्यार करें कोई तो देखें केवल मन''. वास्तव में बचपन में प्यार हो या जवानी में या फिर बुढ़ापे में , इन दिनों प्रेम प्रसंग का मामला काफी बढ़ चुका है जहां शादीशुदा महिला भी अपने प्रेमी के साथ फरार हो जा रही है.

 

 

 

 

 

 

एक ऐसा ही मामला पटना से सटे नौबतपुर थानाअंतर्गत पिपलावा गांव से सामने आया है जहां चंद्रबोस पासवान ने थाने में लिखित आवेदन देते हुये पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी अपने चार को संतान को छोड़कर उसके बहन का पति अर्थात बहनोई के साथ फरार हो गई है जो खुद छ: बेटियो का बाप है. उधर घटना के बाद पीड़ित पति और पति की बहन चिंता देवी नौबतपुर थाना पहुंच पुलिस को घटना की पूरी जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित पति चंद्रबोस पासवान ने बताया कि खिरीमोड़ थाना के डाढ़ापर गांव निवासी मेरी बहन का पति शिवजनम उर्फ राजशेखर का पिछले एक साल से मेरी पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और अचानक दोनों फरार हो गये.

इधर चंद्रबोस पासवान की बहन यानी चिंता देवी ने पुलिस को बताया कि मेरी 6 बेटियां हैं और पति आय दिन मारपीट करता था और ताना देता था. जिसके बाद मेरे बच्चों को छोड़कर मेरे भोजाई के साथ फरार हो गया. नौबतपुर थाना की पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

इनपुट- शशांक शेखर

ये भी पढ़िए-  Amarnath Yatra: श्रीनगर में अमरनाथ यात्रा को लेकर कड़ी हुई सुरक्षा, ड्रोन से की जा रही निगरानी

 

Trending news