सुपौल : बिहार में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन  बढ़ता जा रहा है. बिहार में अपहरण, चोरी और लूट की घटनाएं आम हो गई है. चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि सरकारी अधिकारियों की गाड़ियां तक चोरी कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सुपौल जिले से सामने आ रहा है. यहां लालपट्टी स्थित मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के बीडीयो पंकज कुमार की स्कॉर्पियो की चोरों ने चोरी कर ली. पुलिस ने बीडीओ पंकज कुमार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र से चोरी की एक बड़ी घटना सामने आई है यहां लालपट्टी स्थित मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के बीडीओ पंकज कुमार के घर बाहर उनकी स्कॉर्पियो को चोरों ने चोरी कर लिया है. बता दे कि देर रात हुई चोरी की यह घटना बीडीओ पंकज कुमार के घर में लगे हैं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के सबंध में स्कॉर्पियो के ड्राइवर पप्पू कुमार ने बताया कि बीती देर संध्या कुमारखंड से लौटने के बाद घर के बाहर स्कॉर्पियो खड़ी कर दिए और घर चले गए.आज जब ड्यूटी पर जाने के लिए आए तो स्कॉर्पियो गायब मिली. 


सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना
ड्राइवर पप्पू कुमार ने बताया कि बीडीओ साहब से घर में जाकर पूछे तो उन्होंने बताया कि चाबी यही है तो गाड़ी कौन ले जाएगा. शक होने पर सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो देखे कि दो तीन आदमी स्कॉर्पियो का लॉक खोलने की कोशिश कर रहे थे. जब लॉक खोल दिया तो स्कॉर्पियो को पश्चिम दिशा की ओर भाग ले गए. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है घटना के संबंध में त्रिवेणीगंज पुलिस को अभी सूचना दी. सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह के नेतृव में पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दिया है पुलिस बीडीओ के घर और घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की छानबीन जारी है. बीडीओ पंकज कुमार के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने का कार्य किया जा रहा है. अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


इनपुट- मोहन प्रकाश


ये भी पढ़िए- Bihar Municipal Election Result: महिलाओं ने दिखाया दम, 17 में से 16 मेयर और 11 डिप्टी मेयर सीटें जीती