सहरसा: सहरसा में एक साथ डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना सदर थाना क्षेत्र के अगुवानपुर वार्ड नम्बर - 3 की है जहां आपसी घरेलू विवाद में एक देवर ने पहले अपने भाभी को चाकू से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया और बाद में खुद भी अपने गले को काटकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांची कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वारदात उस वक्त हुई जब महिला अपने ससुराल में थी. मृतक महिला का नाम जयमाला देवी बताया जाता है जिसकी शादी छह माह पूर्व कुंदन कुमार से हुई थी. वहीं मृतक देवर का नाम चंदन कुमार बताया जाता है. घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि आज दिन में देवर भाभी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी देवर चंदन कुमार ने अपनी भाभी जयमाला देवी को तेज धारदार चाकू से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी और फिर बाद में खुद भी अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली. 


घटना के बाद मृतक के परिवार वालों में कोहराम मच गया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि युवक ने अपनी भाभी की हत्या क्यों की है अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. 


इनपुट- विशाल कुमार 


ये भी पढ़िए-  2024 में हाफ, 2025 में नीतीश पूरा साफ, कांग्रेस के दो बड़े नेताओं का हाथ बीजेपी के साथ