2024 में हाफ, 2025 में नीतीश पूरा साफ, कांग्रेस के दो बड़े नेताओं का हाथ बीजेपी के साथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1744394

2024 में हाफ, 2025 में नीतीश पूरा साफ, कांग्रेस के दो बड़े नेताओं का हाथ बीजेपी के साथ

बिहार की राजधानी पटना में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्षी दलों की 23 जून को बैठक होने वाली है. इस बैठक से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सोमवार (19 जून) को मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कांग्रेस के दो बड़े नेताओं का हाथ बीजेपी के साथ

Bihar Politics : बिहार की राजधानी पटना में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्षी दलों की 23 जून को बैठक होने वाली है. इस बैठक से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सोमवार (19 जून) को मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बीजेपी ने कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया. इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता कुंतल कृष्णन और शीला कुशवाहा ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली.

बीजेपी मिलन समारोह कार्यक्रम प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जेडीयू लोकसभा चुनाव में हाफ और विधानसभा 2025 में साफ हो जाएगी. सीएम नीतीश कुमार कठपुतली सरकार है, उनका कुछ नहीं चल रहा है. बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के विरोधी आज कांग्रेस की गोद में हैं, समाजवादी आंदोलन के प्रतीक माने जाने लोग कांग्रेस के साथ है.

ये भी पढ़ें :हर महीने किसानों को 6000 रुपये, न्याय 2 के साथ पीएम मोदी को चुनौती देगी कांग्रेस!

विधानसभा 2025 में बीजेपी की सरकार बनेगी

सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 और विधानसभा 2025 में बीजेपी की सरकार बनेगी. साल 2025 में बिहार में बीजेपी का खुद का सीएम होगा. वहीं, राहुल गांधी के बिहार आने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार एनडीए से अलग हुए तब उन्हें सपना दिखाया गया था कि वह पीएम बनेंगे. महागठबंधन में पीएम का सपना देखने का आदेश नहीं है, राहुल गांधी ने कहा था कि जब तक आप यह नहीं कहिएगा की हम पीएम नहीं है. तब तक बैठक नहीं होगी.

ये भी पढ़ें : महागठबंधन या NDA, किसके साथ जाएंगे पप्पू यादव? JAP सुप्रीमो ने किया बड़ा ऐलान

सीएम नीतीश कुमार पर बीजेपी का आरोप

सीएम नीतीश कुमार के तमिलनाडु के सीएम स्टालिन से मुलाकात पर सम्राट चौधरी तंज कसा. उन्होंने कहा कि उन्हें (स्टालिन) मनाने जा रहे हैं, बिहारी स्मिता को खत्म कर रहें हैं, वे सीएम की कुर्सी की गरिमा को और कितना गिराएंगे, गरिमा को खत्म नहीं होने देना चाहिए. सीएम नीतीश किसी के नहीं है, आगे आने वाले के दिनों में यह दिखेगा. बीजेपी नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में एक भी सीट नहीं जीतेगे, तब वे कहां रहेंगे. वे किससे समझौता कर रहे हैं.

Trending news