पटना : मधेपुरा सदर अनुमंडल के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत वार्ड 9 पोस्ट ऑफिस रोड में मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप का शटर और तिजोरी तोड़ कर लगभग 50 लाख रुपये के आभूषण की चोरी कर ली है. घटना की सूचना दुकानदार ने पुलिस को दी. घटना की सूचना सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
दुकान कुमार ज्वेलर्स के प्रोपराइटर राजकुमार स्वर्णकार ने बताया कि बुधवार की सुबह 4 बजे उसे नगर पंचायत के पहरेदारों ने जानकारी दी कि दुकान का शटर टूटा हुआ है. जब वे दुकान पर आकर देखे तो सटर पूरी तरह टूटा हुआ था. अंदर जाकर देखने पर पता चला कि दुकान में रखे तिजोरी को पलट कर चोरों ने उसे काट डाला और उसमें रखें सभी महंगे जेवरात लेकर चले गए. दुकान का अन्य सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था. कोई भी सामान अपने जगह पर नहीं था. इस बात की जानकारी  सिंहेश्वर पुलिस को दी गई.


घटना पर क्या कहते है कि पुलिस अधिकारी
थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा कि शिकायत मिलते ही मौके पर पहुंचे और घटना से संबंधित छानबीन शुरू कर दी है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने फॉरेंसिक जांच की टीम मंगवाने की मांग करने लगे. जिसके बाद थानाध्यक्ष वरीय अधिकारियों से बात कर कहा कि आज शाम तक टीम सिंहेश्वर पहुंच जाएगी. वहीं दुकान का कुछ सामान सिंहेश्वर पीएचसी के पीछे भी फेंका मिला. इधर चोरी की घटना से नाराज स्थानीय दुकानदारों ने अपनी दुकानों को व्यापार संघ सिंहेश्वर के नेतृत्व में बंद कर जल्द से जल्द चोरी के मामले का उदभेदन करने और चोरो की गिरफ्तारी की मांग शुरू कर दी है.


इनपुट- शंकर कुमार


ये भी पढ़िए- मोकामा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव की तैयारियां तेज, जल्द होगा चुनाव