कटिहार: बिहार के कटिहार से आंखफोड़वा कांड की वारदात सामने आई है. आरोप है कि पीड़िता की आंखें फोड़ उसके साथ दुष्कर्म जैसा संगीन अपराध किया गया है. पुलिस द्वारा आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. मामले में कार्रवाई जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल घटना अमदाबाद थाना क्षेत्र के डकरा इंग्लिश सिंघिया गांव की है. जानकारी के मुताबिक सिंघिया गांव में महानंदा नदी तटबंध पर पीड़िता का घर है. आरोप है की पड़ोसी शमीम द्वारा पीड़िता को खेत में ले जाकर उसके साथ जोर जबरदस्ती कर उसकी आंखें फोड़ दी गईं. पीड़िता की पहचान रेखा देवी के रूप में हुई है.


बेटी ने बयां की आंखों देखी वारदात
प्रत्यक्षदर्शी पुत्री ने बयान दिया है कि देर रात लगभग 12 बजे पड़ोसी शमीम ने मां को बांध पर चलने के लिए कहा लेकिन मां ने इतनी रात गए बांध पर जाने से इनकार कर दिया. शमीम जबरन ही मां को पकड़ कर पटुआ के खेत में ले गया. वहां शमीम ने मां के हाथ  बांध कर मुंह में पटुआ के पत्ते ठूंस उस की आंखें फोड़ डाली.


दुष्कर्म की आशंका
आठ साल की बच्ची मां के साथ हुई इस दुष्कर्म की घटना को देख नहीं सकी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी. आवाजें सुन गांव वालों को घटना के बारे में पता चला. गांव वालों ने पीड़िता के परिजनों को मामले के बारे में सूचित कर बताया की पीड़िता की आंखों से खून बह रहा है. साथ ही बलात्कार की आशंका जताई गई. रेखा के भाई मामले की सूचना मिलने पर बहन को स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे. गांव वालों का कहना है कि पड़ोसी शमीम के साथ एक व्यक्ति और था.


मामले की सूचना मिलते ही कटिहार पुलिस ने आरोपी शमीम को हिरासत में ले लिया. एसपी कटिहार जितेंद्र कुमार ने मामले पर फौरन कार्रवाई करने की बात कही है. पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है. कटिहार एसपी ने बोला है की मेडिकल रिपोर्ट आने पर कड़ी कार्रवाई होगी.


यह भी पढ़ें : मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग को तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत