Farmer Murdered In Motihari: मोतिहारी जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में एक किसान की सोते समय धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई. किसान अपने खेत की सिंचाई कर रहा था और थक कर वहीं चारपाई पर सो गया था. तभी अज्ञात हमलावरों ने तेज धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया और उसकी जान ले ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनिवार की सुबह जब ग्रामीणों ने किसान का शव खेत में पड़ा देखा तो सब हैरान रह गए. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना मिलते ही पकड़ीदयाल थानाध्यक्ष शकुंतला कुमारी और पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुबोध कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. मृतक किसान की पहचान छोटे लाल साह के रूप में हुई है, जो पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के चैता बाजार टोला के निवासी थे. छोटे लाल साह एक छोटे किसान थे और खेती के साथ-साथ पकड़ीदयाल और शेखपुरवा बाजार में आलू-प्याज बेचकर अपना गुजारा करते थे.


जानकारी के अनुसार छोटे लाल साह (35 साल) अपने खेत में धान की खेती कर रहे थे. बारिश नहीं होने की वजह से धान की फसल को बचाने के लिए वे रात में मोटर पम्प से खेत में पानी दे रहे थे. देर रात को थकान की वजह से वे वहीं चारपाई पर सो गए, जिसके बाद अज्ञात अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया और उनकी हत्या कर दी. घटना के बाद जब पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुबोध कुमार पांडेय से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका फोन नहीं लग रहा था और पकड़ीदयाल थाने का फोन भी स्विच ऑफ मिला.


ये भी पढ़िए- राउज एवेन्यू कोर्ट ने इन दो मामलों में बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन को किया बरी, जानें पूरा मामला