MP Pappu Yadav Demand Z Security: पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने शनिवार 3 अगस्त केंद्रीय गृह मंत्री को 10 बार पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. उन्होंने पत्र लिखा की उनकी जान को खतरा है इसलिए उनको जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जाए. इसके अलावा उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से भी सुरक्षा बढ़ाने की गुजारिश की है. उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि उनके परिवार को भी धमकियां मिल रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माफियाओं के खिलाफ मुद्दे उठाने पर मिल रही धमकी
पप्पू यादव ने कहा कि उन्हें संसद में बालू माफिया, मेडिकल माफिया और ड्रग्स माफिया के मुद्दे उठाने की वजह से खतरा है. चर्चा यह भी है कि कुछ अपराधियों को चार-पांच करोड़ रुपये दिए गए हैं और उन्हें धमकाया जा रहा है कि घर में घुसकर मार देंगे. उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि पूर्णिया में नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन अवधेश यादव, जो उनके करीबी थे जिनकी हत्या कर दी गई है. पप्पू यादव ने पुलिस से अपराधियों की हथियारों की आपूर्ति और उनकी सुरक्षा के बारे में जानकारी हासिल करने की अपील की है.


गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र
सांसद पप्पू यादव ने यह भी कहा कि वे अपराधियों से डरते नहीं हैं. उनका कहना है कि या तो अपराधी उन्हें मार देंगे, नहीं तो वे जिंदा रहेंगे और सड़क से लेकर संसद तक अपराधियों को बेनकाब करेंगे. उन्होंने अपनी सुरक्षा में कमी के बारे में भी बताया कि उन्हें वाई थ्रेड सुरक्षा श्रेणी से वाई श्रेणी में रखा गया है, जो उनकी सुरक्षा के लिए पर्याप्त नहीं है. उन्होंने जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है. साथ ही पप्पू यादव ने 15 जुलाई को गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा बढ़ाने की अपील की थी. उन्होंने पत्र में कहा था कि उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा है और वाई कैटेगरी से जेड कैटेगरी में सुरक्षा की मांग की थी.


ये भी पढ़िए- BSUSC Recruitment 2024: बिहार के इस विभाग में सुरक्षा गार्ड, सफाई कर्मी और अन्य पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन