सहरसा:Bihar News: बिहार के सहरसा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. सहरसा के सदर थाना के पुलिस पैंथर जवान की तेज रफ्तार बाइक ने एक 45 वर्षीय शख्स को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद शख्स को आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना बीती देर शाम सदर थाना क्षेत्र के मतस्यगंधा रोड की है. मृतक शख्स का नाम मो. शमशुल बताया जाता है जो कि साइकिल ठीक करने की दुकान चलाता था और सदर थाना क्षेत्र के हकपारा वार्ड नम्बर - 14 का रहने वाला था. घटना के बाद नाराज आक्रोशित परिजनों और लोगों की भीड़ सदर अस्पताल में जमा हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

45 वर्षीय शख्स की मौत
आरोपी पुलिस पैंथर के जवान को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.मृतक के परिजनों का आरोप है कि मृतक मो. शमशुल बीते देर शाम अपने छोटे लड़के के साथ अपनी दुकान के पास था इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक पर सवार पुलिस पैंथर के जवान ने मो. शमशुल को जोड़दार टक्कर मार दिया जिससे वो जमीन पर गिर पड़े इसके बाद पुलिस के जवान उसे अस्पताल ले जाने की बजाय उसे थप्पर और डंडे से पीटने लगे और जब उसकी हालत नाजुक हो गई तो उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गए.


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बगहा में शराब के नशे में पिता ने की बेटी की बेरहमी से पिटाई, घर से फरार


कार्रवाई की मांग
नाराज परिजनों की मांग है कि आरोपी पैंथर जवान पर अविलंब कार्रवाई की जाए और मृतक को उचित मुआवजा दी जाय.इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना प्रभारी सुधाकर कुमार पुलिस बलों के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश करने में जुटे रहे.लेकिन परिजन अपनी मांगों पर अडिग थे.फिलहाल पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


इनपुट- विशाल कुमार