Bihar Crime: बगहा में शराब के नशे में पिता ने की बेटी की बेरहमी से पिटाई, घर से फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1438198

Bihar Crime: बगहा में शराब के नशे में पिता ने की बेटी की बेरहमी से पिटाई, घर से फरार

बिहार के बगहा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी बेटी की मोबाईल के कारण जमकर पिटाई कर दी. पिता ने बच्ची की इस कदर पिटाई कर दी कि उसकी स्थिति नाजुक हो गई.

Bihar Crime: बगहा में शराब के नशे में पिता ने की बेटी की बेरहमी से पिटाई, घर से फरार

बगहाः बिहार के बगहा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी बेटी की मोबाईल के कारण जमकर पिटाई कर दी. पिता ने बच्ची की इस कदर पिटाई कर दी कि उसकी स्थिति नाजुक हो गई. लिहाजा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया है. 

पिता की बेरहमी पिटाई से बेटी जख्मी 
दरअसल, शुक्रवार की देर रात बगहा के लौकरिया थाना क्षेत्र के रामपुर मुसहरी टोला निवासी सागर बीन का मोबाइल उसकी बेटी ने कुछ समय के लिए ले लिया. फिर क्या था सागर बीन आग बबूला हो गया. देखते ही देखते उसने अपनी पुत्री के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी. पिता की बेरहमी पिटाई से बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. 

बच्ची को किया गया जीएमसीएच रेफर
जख्मी बेटी ने बताया कि पिता ने मारते-मारते घर से बाहर निकाल दिया. स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन फानन में जख्मी को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. SDH के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ जियाउल हक ने बताया कि मारपीट के दरमियान माथे पर अंदरूनी चोट आई है. जिसके कारण ब्लीडिंग नहीं रुक रही थी. जख्मी बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद GMCH बेतिया के लिए रेफर कर दिया गया है. 

पिता घर से फरार 
इधर जख्मी बच्ची की मां रामकली देवी ने बताया कि लड़की के पिता शराब पीते हैं और घटना के वक्त भी पी रखे थे. इसलिए नशे में मारपीट किए हैं. उसने खुलेआम कहा कि दारू हर जगह बिक रहा है, हमारे यहां खूब मिलता है. इधर अब लड़की का इलाज जीएमसीएच बेतिया में चल रहा है. हालांकि इस संबंध में अभी तक जख्मी लड़की या उसकी मां ने लौकरिया थाने पर पुलिस को कोई आवेदन या लिखीत शिकायत नहीं दी है. बावजूद इसके घर परिवार में तनावपूर्ण माहौल है. आरोपी पिता फिलहाल घर से फरार चल रहा है. 
इनपुट-इमरान अजीजी

यह भी पढ़ें- MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव लड़ेगी जेडीयू, 2017 में नहीं खुला था खाता

Trending news