पूर्णिया: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के क्रम में बिहार में हैं. इस क्रम में वे मंगलवार को पूर्णिया पहुंचेंगे जहां रंगभूमि मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे. कांग्रेस का दावा है कि इस रैली में दो लाख लोग भाग लेंगे. कांग्रेस नेता और एआईसीसी सदस्य निर्मल वर्मा ने सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि राहुल गांधी के स्वागत के लिए पूरी तैयारी की गई है. पूर्णिया में कई स्थानों पर तोरण द्वार लगाए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि मिथिला के परंपरागत पान, पगड़ी, मखान से भी बिहार की धरती पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का स्वागत किया जायेगा. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि राहुल गांधी की न्याय यात्रा से बिहार में कांग्रेस और मजबूत होगी तथा इंडिया गठबंधन यहां सभी सीटों पर जीत हासिल करेगा. मणिपुर से 14 जनवरी से प्रारंभ न्याय यात्रा बिहार में किशनगंज के रास्ते प्रवेश कर चुकी है.


पूर्णिया में होने वाली राहुल गांधी की इस रैली की तैयारी के लिए बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश सिंह समेत तमाम बड़े नेता कई दिनों से पूर्णिया में कैंप कर रहे हैं. कांग्रेस के विधायक भी लगातार तैयारियों में जुटे हैं. पूर्णिया शहर को राहुल गांधी के स्वागत में पोस्टर, बैनर, तोरण द्वार से पाट दिया गया है. एआईसीसी सदस्य निर्मल वर्मा ने दावा किया कि बिहार की जनता राहुल गांधी को उम्मीद की नजर से देख रही है.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए- Bihar News: नई सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश से मुलाकात करने पहुंचे पारस