राहुल गांधी ने इस्तीफा देकर गलत किया, उन्हें लड़ना चाहिए था : राबड़ी देवी
Advertisement

राहुल गांधी ने इस्तीफा देकर गलत किया, उन्हें लड़ना चाहिए था : राबड़ी देवी

राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में क्राइम का बढ़ गया है, सुशासन की सरकार में आए दिन लूट और बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं.

राबड़ी देवी ने राहुल गांधी के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में क्राइम का बढ़ गया है, सुशासन की सरकार में आए दिन लूट और बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं. उन्होंने कहा कि जब तक मंगल पांडेय और नीतीश कुमार रहेंगे तब तक क्राइम होता रहेगा. सरकार के पास जवाब नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत हुई. उसके बाद सरकार ने कुछ नहीं किया. मंगल पांडेय का इस्तीफा तक नहीं दिलवाया गया. बिहार सरकार को शर्म आनी चाहिए.

इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय बजट को लेकर केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा. राबड़ी देवी ने कहा कि बजट से कोई उम्मीद नहीं है. गरीबों को यह सरकार लात मारने वाली है. आम आदमी का बजट नहीं है यह. बजट बड़े और कॉरपोरेट घराने का है. राबड़ी देवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले पांच साल लोगों को ठगने का काम किया. अब भी ठगने का काम कर रहे हैं.

राबड़ी देवी ने कहा कि देश की जनता पैसों की लालच में इन लोगों को वोट द देती है. वहीं, उन्होंने राबड़ी देवी के बेल मामले पर कहा कि हमें कोर्ट पर पूरा भरोसा है. राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए. इस्तीफा देकर उन्होंने गलत किया है. उनको लड़ना चाहिए.