रांची: CM रघुवर ने प्रचार रथ को दिखाई हरी झंडी, कहा- जनता के बीच पहुंचाए सरकार की योजना

इस दौरान सरकार की उपलब्धियों को जनता के समक्ष कैसे पहुंचाया जाए इस पर मुख्यमंत्री का मुख्य फोकस रहा. सीएम रघुवर दास ने बैठक के बाद बीजेपी के प्रचार रथ को भी हरी झंडी दिखाई. 

रांची: CM रघुवर ने प्रचार रथ को दिखाई हरी झंडी, कहा- जनता के बीच पहुंचाए सरकार की योजना
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बीजेपी कार्यालय पर नेताओं के साथ बैठक की. (फाइल फोटो)

राहुल, रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly election) की तैयारी में सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से जुट गए हैं. इसी क्रम में  राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश मुख्यालय पर एक आतंरिक बैठक की.

इस बैठक में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए महत्वपूर्ण चर्चा की गई. इसमें बीजेपी के विभिन्न मोर्चे के पदाधिकारी शामिल हुए. 

इस दौरान सरकार की उपलब्धियों को जनता के समक्ष कैसे पहुंचाया जाए इस पर मुख्यमंत्री का मुख्य फोकस रहा. सीएम रघुवर दास ने बैठक के बाद बीजेपी के प्रचार रथ को भी हरी झंडी दिखाई. 

सीएम के साथ झारखंड विधानसभा चुनाव सहप्रभारी नंदकिशोर यादव भी मौजूद रहे. आपको बता दें कि बीजेपी ने इस पार राज्य में 65 पार का नारा दिया है. वहीं, राज्य की 81 विधानसभा सीटों पर प्रदेश में पांच चरणों में चुनाव होने हैं. पहले चरण की वोटिंग 30 नवंबर को होगी, जबकि आखिरी चरण का मतदान 20 दिसंबर को होगा. वहीं, सभी सीटों पर मतगणना 23 दिसंबर को होनी है.

गौरतलब है कि बीते विधानसभा चुनाव में बीजेपी और आजसू (AJSU) ने राज्य में मिलकर सरकार बनाई थी. बीजेपी जहां 37 सीटें जीतने में सफल हो पाई थी तो वहीं, आजसू ने 5 सीटें जीती थी.