पलामू में आज कई केंद्रीय नेताओं का दौरा, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी की जनसभा

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी पलामू दौरे पर रहेंगे. वह मेदिनीनगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डाल्टनगंज दौरे को लेकर विचार विमर्श करेंगे.

पलामू में आज कई केंद्रीय नेताओं का दौरा, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी की जनसभा
राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की रैली आज.

पलामू: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) का आज पलामू दौरा है. पाण्डु के ब्लॉक मैदान में विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी रामचन्द्र चन्द्रवंशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) आज पलामू में भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधिक करेंगी. छतरपुर के हाई स्कूल मैदान में बीजेपी प्रत्याशी पुष्पा देवी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगी.

वहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी पलामू दौरे पर रहेंगे. वह मेदिनीनगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डाल्टनगंज दौरे को लेकर विचार विमर्श करेंगे.

इसके अलावा भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन का भवनाथपुर में रोड शो और जनसभा का कार्यक्रम है. वह भवनाथपुर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी भानू प्रताप साही के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे.

सत्ता पक्ष के साथ-साथ विपक्ष भी कोई कसर नहीं बाकी रखना चाह रही है. जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन का गढ़वा विधानसभा क्षेत्र के मेराल और चिनिया में जनसभा है. वहीं, जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी रंका हाई स्कूल के मैदान प्रत्याशी सूरज गुप्ता के पक्ष में जनसभा करेंगे.