गुमला: Jharkahnd News: झारखंड के गुमला जिले में एक 15 साल की नाबालिग बच्ची ने बच्चे को जन्म दिया है. बच्ची 8 वीं क्लास में पढ़नी है. इस मामले में सबसे हैरानी करने वाली बात ये है कि वह 9 महीने तक गर्भवती रही लेकिन उसके गर्भवती होने की जानकारी ना ही घर तो वालों को थी और ना ही स्कूल प्रबंधन को. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने अचानक पेट में दर्द की शिकायत की जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टर ने लड़की को पेन किलर दे दिया जिससे उसके पेट में दर्द और ज्यादा बढ़ गया. बाद में पीड़िता की जब पूरी जांच की गयी तो उसके गर्भवती होने की बात सामने आई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला गुमला जिले का है. स्कूल में पढ़ने वाली पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके सगे चाचा ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया है. पीड़िता की मां नहीं है और पिता गरीब परिवार से आते हैं. जिसका फायदा उठाकर बगल में रहने वाले चाचा ने कई बार उसे डराकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसकी भनक जब घर वालों को लगी तो परिवार में ही एक बैठक करके मामले को सुलझाने की कोशिश की गयी और बच्ची को स्कूल में भर्ती कराया दिया गया. बच्ची पिछले 5 महीनों से इसी स्कूल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. पीडि़ता ने बताया कि लंबे समय तक उसे भी पता नहीं चला कि वह गर्भवती है, उसे पेट में कुछ महसूस होने लगा था.  पीड़िता ने कहा, मेरा पेट बाहर आ रहा था इसके लिए हमेशा स्वेटर और शॉल ओढ़कर रहती थी.


चाचा ने जबरन संबंध बनाया  
पीड़िता ने बताया की चाचा युवती को धमकी देता था. पीड़िता का चाचा शादी शुदा है और उसका एक बच्चा भी है. पीड़िता के साथ वह कई महीनों से रेप कर रहा था. स्कूल प्रबंधन भी इस मामले के खुलासे के बाद हैरान है. दूसरी तरफ  पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. एस आई खुशबू वर्मा ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है और परिजनों से पूछताछ की तैयारी की जा रही है. वहीं इस मामले में सीडब्ल्यूसी की टीम ने भी संज्ञान लिया है.


ये भी पढ़ें- IND vs NZ: टीम इंडिया ने घर को बनाया अभेद किला! जीती लगातार 7वीं घरेलू सीरीज