रांची : लोकसभा चुनाव के रण में राजनीतिक बयानबाजियों का दौर जारी है. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और इंडिया गठबंधन को निशाने पर लिया है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने एक बयान में कहा था कि चार जून के बाद सीएम नीतीश कुमार फिर बड़ा निर्णय ले सकते हैं. तेजस्वी के इस बयान पर मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि क्यों प्रश्न करके समय बर्बाद करते हैं. उन्होंने कहा कि देश के स्तर पर दुर्लभ मूर्ख राहुल गांधी हैं, प्रदेश में तेजस्वी यादव हैं और यूपी में टीपू हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि इन लोगों के सवाल पर मीडिया कृपया अपना समय बर्बाद न करे. ये लोग दुर्लभ मूर्ख हैं, हमलोग 400 पार इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वो लोग हैं. अगर ये लोग नहीं होते तो हम लोग चार सौ पार कहां से करते. इनके जैसे दुर्लभ मूर्ख अगर रहेंगे तो देश इन्हें कैसे चुनेगा. इन पर समय बर्बाद नहीं कीजिए. चार जून के बाद देश को बहुत आगे बढ़ना है. इन मूर्खों के चक्कर में अगर आप लोग रहेंगे तो करियर चौपट हो जाएगा.


इसके अलावा उन्होंने कहा कि रोहणी आचार्य ने कहा था कि अगर मुझपर खरोंच भी आई तो इसके जिम्मेदार भाजपा के लोग होंगे. इस सवाल के जवाब में अजय आलोक ने कहा कि कहां से खरोंच आएगी उनपर. चार जून को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आएगा और पांच जून का उनका सिंगापुर का टिकट है. अजय आलोक ने इंडिया गठबंधन को भी निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन सिर्फ मुसलमान का समर्थन करता है. साल 1947 में मुसलमानों के लिए पाकिस्तान बन गया था. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह ऐसे दुर्लभ व्यक्ति हैं, जिन्होंने सवा सौ साल पुरानी पार्टी को जमीन में मिला दिया.


उन्होंने कहा कि चार तारीख को चुनाव का परिणाम आएगा. 5 तारीख को विपक्ष के नेता देश छोड़कर दूसरे देश घूमने चले जाएंगे. वहीं, तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि वह बिहार का बोझ क्या उठाएंगे, 34 साल की उम्र में वह अपना बोझ नहीं उठा पा रहे हैं.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़िए- Harsh Murder Case: हर्षराज के पिता ने की CBI जांच की मांग , कहा- मुझे बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं