Harsh Murder Case: हर्षराज के पिता ने की CBI जांच की मांग , कहा- मुझे बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2268795

Harsh Murder Case: हर्षराज के पिता ने की CBI जांच की मांग , कहा- मुझे बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं

Harsh Murder Case : पटना विश्वविद्यालय के छात्र हर्ष राज की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा अभी तक कि कार्रवाई पर असंतोष जाहिर करते हुए हर्ष के पिता ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उन्होंने पुलिस द्वारा डांडिया विवाद में हत्या किए जाने की थ्योरी पर भी असहमति जताते हुए इसे राजनीतिक साजिश बताया है.

Harsh Murder Case: हर्ष हत्याकांड में पिता ने सीबीआई की मांग की, कहा-मुझे बिहार पुलिस पर नहीं है भरोसा

Harsh Murder Case: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार 27 मई को बदमाशों ने एक कॉलेज के छात्र हर्ष कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हर्ष कुमार वैशाली जिले का 22 साल का युवक था और पटना के बीएन कॉलेज में पढ़ता था. वह पटना लॉ कॉलेज में परीक्षा देने गया था. इस घटना के बाद हर्ष के पिता ने सीबीआई जांच की मांग की है. हर्ष के पिता का यह भी कहना है कि अभी तक इस मामले में पुलिस कोई जांच नहीं कर पाई है, तो आगे क्या कार्रवाई करेगी. उनको बिहार पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है.

पटना विश्वविद्यालय के छात्र हर्ष राज की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा अभी तक कि कार्रवाई पर असंतोष जाहिर करते हुए हर्ष के पिता ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उन्होंने पुलिस द्वारा डांडिया विवाद में हत्या किए जाने की थ्योरी पर भी असहमति जताते हुए इसे राजनीतिक साजिश बताया है. वहीं पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री सह भाजपा नेता सुरेश शर्मा ने भी मामले की CBI जांच के साथ साथ फास्ट ट्रैक कोर्ट से मामले की सुनवाई कराने की मांग सरकार से की है और 50 लाख मुआवजा देने की भी मांग की है.

साथ ही उन्होंने पटना के सभी छात्रावास की व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि सभी छात्रावास में छात्र नहीं गुंडे रहते है. बता दें कि वैशाली प्रखंड क्षेत्र के मझौली गांव स्थित हर्ष राज के परिजनों से मिलने के लिए पूर्व मंत्री पहुंचे थे.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़िए- 20801/20802 Magadh Express: इसलामपुर से नई दिल्ली के बीच इन 29 स्टेशनों पर रुककर जाती है मगध एक्सप्रेस

 

Trending news