रांची: Jharkhand News: पलामू जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में एक दंपति ने मामूली विवाद के बाद अपने नवजात बच्चे की जान लेने के साथ खुदकुशी कर ली. सूचना मिलने पर नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- 20 साल बाद राष्ट्रीय परिषद की बैठक! कहीं विलय वाला खेल तो नहीं खेल रही जेडीयू?


घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि बिहार के गया के रहने वाले जोगेंद्र भुईंया की शादी कुछ वर्ष पहले तेलियाडीह में हुई थी. वे अपनी ससुराल में ही रहते थे और उनका दो माह का बच्चा भी है. जोगेंद्र का बुधवार देर रात नये कपड़ों को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ था. पत्नी चाहती थी कि जोगेंद्र नये कपड़े खरीदें पर वे पैसे की तंगी के कारण ऐसा करने में असमर्थ थे. 


ये भी पढ़ें- Exclusive: जेल से बाहर आ गया हूं, अब सरकार भी बदलेगी, मनीष कश्यप का बड़ा दावा


इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और वे दोनों बच्चे को लेकर एक अलग कमरे में सो गये. गुरुवार को देर तक जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद जब ग्रामीणों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि महिला और नवजात का शव पड़ा हुआ है और जोगेंद्र की सांसें चल रही है. 


ये भी पढ़ें-  बिहार नियोजित शिक्षकों की सैलरी का पूरा खाका यहां देखें, लेकर आई खुशियों की सौगात!


बाद में पुलिस ने जोगेंद्र को छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना को लेकर नौडीहा बाजार थाना प्रभारी अमन कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद में दंपत्ति ने नवजात के साथ आत्महत्या की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है. 
(इनपुट-आईएएनएस)