Delhi To Deoghar Flight: देवघर से दिल्ली की यात्रा करने वालों के लिए बड़ी खबर है. दिल्ली से देवघर की पहली फ्लाइट 30 जुलाई को उड़ान भरेगी. दिल्ली देवघर की पहली फ्लाइट ऐतिहासिक होने वाली है. इस फ्लाइट में बीजेपी के कई बड़े नेता और सांसद भी जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली देवघर की पहली फ्लाइट और भी ज्यादा यादगार होने वाली है क्योंकि इसके पायलट भी बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी होंगे. इस फ्लाइट में भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज मनोज तिवारी, दिनेश लाल निरहुआ और रवि किशन भी यात्रा करेंगे. इसके अलावा इसमें गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे भी सफर करेंगे. बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट में बीजेपी के कई बड़े नेता देवघर जाकर वहां पूजा करेंगे. 


दिल्ली-देवघर फ्लाइट में पहला टिकट बुक देवघर के सांसद निशिकांत दुबे ने बुक कराया है.  जानकारी के अनुसार दिल्ली से इंडिगो की पहली फ्लाइट 30 जुलाई को दोपहर बाद 2 बजकर 45 मिनट पर देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. वहीं, फिर शाम 3 बजकर 15 मिनट पर विमान दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी और 5 बजकर 15 मिनट पर इंदिरागांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर पहुंच जाएगी. देवघर-दिल्ली फ्लाइट का किराया 4799 है. 


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था. जिसके बाद से यहां पर विमानों का परिचालन शुरू हो गया है. कोलकाता से देवघर और देवघर से कोलकाता के लिए विमान सेवा शुरू हुई है.