Ranchi: सालहन गांव में स्वर्ण रेखा नदी पर बने पुल के पास सोमवार को नहाने के दौरान तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई. तीनों युवा ओरमांझी के एक ही परिवार के सदस्य थे. मृतकों में नसीरुद्दीन, एहतेशाम और रिजवान शामिल हैं. नसीरुद्दीन एहतेशाम का बहनोई था जबकि रिजवान उसका ममेरा साला मतलब रिजवान एहतेशाम के मामा का बेटा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, नसीरुद्दीन 3 दिन पहले ईद मनाने के लिए बनारस से अपने ससुराल इरबा स्थित अमजद अली के घर आया हुआ था. जहां वह इस हादसे का शिकार हो गया.


डूबते युवक को बचाने के दौरान हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, नसरुद्दीन रिजवान और एहतेशाम  नहाने के लिए इरबा से सालहन पुल के पास आए थे. इसी बीच स्वर्णरखा नदी में पहले से नहा रहा एक युवक डूबने लगा. उसे बचाने के लिए राजा एहतेशाम व रिजवान ने नदी में छलांग लगा दी. काफी बहादुरी के साथ तीनों ने उस डूबते युवक को तो बचा लिया लेकिन इस बला से खुद नहीं बच पाए.


ये भी पढ़ें- बिना वजह सड़कों पर घूम रहे लोगों पर प्रशासन की तिरछी नजर, कहा-नहीं माने तो बरती जाएगी सख्ती


डूबते युवक का अब तक कुछ पता नहीं
वहीं, उन तीनों युवक ने जिस युवक को बचाया उसका भी अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. तीनों ने उस युवक को तो बचा लिया लेकिन वह खुद डूब गए. हालांकि, डूबने से बचे युवक का अब तक किसी को पता नहीं चला है.


नदी से निकले दो और शव
वहीं, घटना के बाद एनडीआरएफ की टीम ने सोमवार को स्वर्णरेखा नदी से दो और युवकों के शव को निकाला है. यह हादसा नहाने के दौरान रुक्का डैम हुआ है. शवों की पहचान अहसान अली और सुभाष के रूप में हुई है.