बिना वजह सड़कों पर घूम रहे लोगों पर प्रशासन की तिरछी नजर, कहा-नहीं माने तो बरती जाएगी सख्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar902674

बिना वजह सड़कों पर घूम रहे लोगों पर प्रशासन की तिरछी नजर, कहा-नहीं माने तो बरती जाएगी सख्ती

Jharkhabd Samachar: कोराना गाइडलाइन का पालन कराने लिए बोकारो थर्मल थाना पुलिस प्रशासन द्वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न चौंक चौराहे पर वाहन जांच अभियान चलाया गया और ई पास तथा मास्क की जांच भी की गई.

बिना वजह सड़कों पर घूम रहे लोगों पर प्रशासन की तिरछी नजर. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bokaro: देश-दुनिया के साथ-साथ झारखंड में भी कोरोना का असर काफी तेजी से फैलता जा रहा है. ऐसे में संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सरकार द्वारा 16 से 27 मई तक स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह चलाया जा रहा है. 

इसके तहत कोराना गाइडलाइन का पालन कराने लिए बोकारो थर्मल थाना पुलिस प्रशासन द्वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न चौंक चौराहे पर वाहन जांच अभियान चलाया गया और ई पास तथा मास्क की जांच भी की गई. 

ये भी पढ़ें- झारखंड: केंद्र से भेजे गए 2 माह के फ्री अनाज पर सियासत तेज, BJP नेता करेंगे निगरानी

इसी क्रम में कथारा, झारखंड चौक, रेलवे स्टेशन, जारंगडीह चौक पर भी वाहन जांच की गई और बेवजह घरों से निकले लोगों को सबक सिखाया गया. साथ ही जागरूक किया गया कि राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करें और घरों में ही सुरक्षित रहे. लोगों को चेतावनी देकर भी छोड़ा गया कि अगर बार-बार ऐसी लापरवाही देखी गई तो कानूनी कार्रवाई होगी. 

कोरोना संक्रमण के प्रकोप से कोई भी अछूता नहीं रहा है. आए दिन लोग इससे संक्रमित होकर अपनी जान गवा रहे हैं. पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरसा रही है. इतना ही नहीं बल्कि मौत के बाद भी लोगों को मुक्ति के लिए इंतजार करना पड़ रहा है. श्मशान घाटों के बाहर लाशों की कतारें लगी हुई हैं. ऐसे में लोगों को जरूरत है कि वे सरकार द्वारा बनाई गई गाइडलाइंस का पालन करे. क्योंकि इस संक्रमण की चेन को तोड़ने का एक मात्र यही रास्ता है. 

(इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा)

Trending news