Jharkhand Weather Update: बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव बनने के कारण झारखंड में अगले दो दिनों मूसलाधार बारिश की संभावना बनी हुई है. जिसको लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार राज्य के ज्यादातर हिस्सों में अच्छी बारिश होगी. जिसके कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की जाएगी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

24 सितंबर तक बारिश के आसार
झारखंड में मौसम के बदलते मिजाज के कारण राजधानी रांची में बुधवार के दिन अच्छी बारिश दर्ज की गई. बुधवार को राज्य में सुबह से ही बारिश हो रही थी. मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार राज्य में 24 सितंबर तक मध्यम बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा इस दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे. वहीं, मंगलवार के दिन भी लातेहार जिले में अच्छी बारिश दर्ज की गई थी. मंगलवार के दिन लातेहार में 70 मिमी बारिश हुई थी. लगातार बारिश के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है. साथ ही किसानों को भी खेती में राहत मिली है. 


मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
मौसम विभाग ने गुरुवार को लेकर अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार राज्य में अगले दो दिनों तक भारी बारिश के साथ बादल गरजने और वज्रपात की संभावना बनी हुई है. जिसको लेकर लोगों से सतर्क रहने को कहा है. इसके अलावा अपील की गई है कि लोग पेड़ों या फिर खंभों के नीचे न खड़े हों. वहीं, राज्य में 23 सितंबर को आसमान में बादल छाए रहेंगे. साथ ही एक इस दिन हल्की मध्यम बारिश की संभावना बनी हुई है. गुरुवार के दिन अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहा और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड होने की संभावना है. 


ये भी पढ़िये: Bihar Weather Update: बिहार में मानसून हुआ सक्रिय, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया येलो अलर्ट