रांची: Ranchi Weather Today, Ind vs SA 2nd ODI:​ भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों के सीरीज का दूसरा मैच रविवार को रांची में खेला जाने वाला है. वनडे सीरीज के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 9 रनों से हरा दिया था, जिसेक बाद अब टीम इंडिया को रांची में हर हाल में जीत हासिल कर सीरीज में वापसी करना चाहेगी. वहीं मैच से पहले रांची के मौसम के मिजाज को देखें तो इस मैच में भी पहले वनडे की तरह बारिश बाधा बन सकती है. बता दें कि बारिश की वजह से पहला वनडे देरी से शुरू हुआ और फिर वो अंत में वो मैच 40-40 का ओवर का खेला गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बारिश डाल सकती है बाधा
रांची में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच के दौरान बारिश दोनों टीमों के लिए मुसीबत बन सकती है. रविवार को रांची में दिन के समय तो मौसम साफ रह सकता है हालांकि शाम के समय बारिश की संभावना जताई गई है. पूर्वानुमान के अनुसार रविवार को रांची में 25 फीसदी बारिश होने की संभावना है. ऐसे में मैच के दौरान बारिश खलल पैदा कर सकती है और मैच में यह रुकावट बन सकती है. बता दें कि रांची में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा मैच दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा. इस दौरान यहां दोपहर में 75 फीसदी ह्यूडिटी रहने की संभावना है. वहीं यहां का तापमान 30 डिग्री के आसपास रहना सकता है.


ये भी पढ़ें- दूसरी बार जेएससीए ग्राउंड पर आमने-सामने होंगे इंडिया और साउथ अफ्रीका की टीमें, जानें क्या कहते हैं आंकड़े


रांची में कैसा है भारतीय टीम का रिकॉर्ड
रांची में अब तक भारत ने कुल 5 मैच खेले हैं और इस दौरान भारत को 2 मैचों में जीत हासिल की है. जबकि दो मैचों में भारत को हार का सामना करना पड़ा. वहीं एक मैच का रिजल्ट नहीं निकल सका. भारत ने रांची में पहला मैच इंग्लैंड के खिलाफ 2013 में खेला था. भारत ने इस मैच में 7 विकेट से जीत हासिल की थी. जबकि इसके अगले मैच का नतीजा नहीं निकल सका था. बता दें कि हाल ही में खत्म हुई टी20 सीरीज भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 2-1 से हराया था. वहीं वनडे सीरीज में भारत फिलहाल 0-1 से पिछे है.