क्या आईपीएल में चोट के साथ खेल रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी? कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया जवाब
Advertisement

क्या आईपीएल में चोट के साथ खेल रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी? कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया जवाब

चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिट हैं लेकिन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स एक और सप्ताह तक नहीं खेल पाएंगे.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिट हैं लेकिन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स एक और सप्ताह तक नहीं खेल पाएंगे. स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई की तरफ से पहले दो मैच खेले थे लेकिन इसके बाद वह पांव की चोट के कारण अगले चार मैचों में नहीं खेल पाए. 

एक हफ्ते तक टीम से बाहर रहेंगे बेन स्टोक्स

फ्लेमिंग ने चेन्नई की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सात विकेट से जीत के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'बेन स्टोक्स चोटिल हो गए हैं और वह अभी एक सप्ताह तक बाहर रहेंगे. उनकी चोट गंभीर नहीं है और वह वापसी के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा है.' फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी अपनी चोट से अच्छी तरह से निपट रहे हैं और उनको लेकर किसी तरह की चिंता नहीं है. 

धोनी की चोट को लेकर दिया बड़ा अपडेट

उन्होंने कहा, 'धोनी पूरी तरह ठीक है. वह अपनी चोट से अच्छी तरह से निपट रहे हैं. वह खेलने के लिए उपलब्ध हैं. उन्होंने हमेशा टीम को सर्वोपरि रखा है. अगर उनको लगता है कि वह चोट के कारण योगदान नहीं दे पाएंगे तो वह खुद ही बाहर हो जाएंगे. उनको लेकर किसी तरह की चिंता नहीं है.'

फ्लेमिंग ने इसके साथ ही कहा कि धोनी विकेट के पीछे जिस तरह की भूमिका निभाते हैं उसके लिए उन्हें उतना श्रेय नहीं मिलता जितना मिलना चाहिए. उन्होंने कहा,‘‘ उनके पास नैसर्गिक प्रतिभा है और वह विकेट के पीछे जो भूमिका निभाते हैं उसके लिए उन्हें पर्याप्त श्रेय नहीं मिलता है.’’ 

इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा ने कहा कि उनके बल्लेबाजों को बीच के ओवरों में अपने शॉट चयन पर ध्यान देना होगा. लारा ने कहा,‘‘ हमने मैच के बीच में इस पर चर्चा की थी. विकेट थोड़ा धीमा था और स्पिन ले रहा था और इस पर बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल था. बीच के इन ओवरों में शॉट का चयन भिन्न हो सकता था लेकिन हमें अब इससे आगे बढ़ना होगा.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news