खूंटी: Jharkhand Crime News: झारखंड के खूंटी जिले में मुरहू थाना क्षेत्र में हत्या के बाद जंगल में दफना दिए गए दो युवकों के शव बरामद किए गए हैं. दोनों युवक बीते 29 अक्टूबर से लापता थे. डबल मर्डर की यह वारदात सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई. मारे गए युवकों की पहचान पश्चिमी सिंहभूम जिले के बंदगांव के कुलडा गांव निवासी 22 वर्षीय सिबियन हपदगड़ा और मुरहू की रुमुदकेल पंचायत के करका गांव निवासी 26 वर्षीय पंडा बोदरा के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार, दोनों मित्र थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया गया कि सिबियन अपने मित्र पंडा बोदरा के साथ ससुराल गया था और वहीं से दोनों लापता हो गए थे. इन दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी. इनके घरों और गांव के लोग लगातार इनकी तलाश में जुटे थे.


सैकड़ों आदिवासी ग्रामीण गांव-गांव और जंगल-जंगल दोनों लापता युवकों को ढूंढ रहे थे. इसी दौरान सोमवार शाम को घने जंगल के खाई के नीचे दफन दोनों शवों को ढूंढ कर बाहर निकाला गया. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.


यह भी पढ़ें- केके पाठक ने शिक्षकों के लिए जारी किया नया फरमान, पहले 9 से 5 पढ़ाओ फिर करो चुनाव ड्यूटी


मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शवों को खाई से बाहर निकाला. पुलिस ने इस सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है.


इनपुट-आईएएनएस के साथ


यह भी पढ़ें- Uttarkashi Tunnel Rescue: 17 दिन बाद मजदूरों ने जीती जिंदगी की जंग, टनल से बाहर आने पर दिखी अलग ही मुस्कान