JPSC Exam: जेपीएससी ने जारी की सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा की तारीख, जानें डिटेल
Advertisement

JPSC Exam: जेपीएससी ने जारी की सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा की तारीख, जानें डिटेल

JPSC Exam 2021: जेपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा जो पहले 12 सितंबर को होने वाली थी, उसे पुनर्निर्धारित किया गया है.

जेपीएससी ने जारी की सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा की तारीख (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड लोक सेवा आयोग (JPSC) ने बुधवार को झारखंड संयुक्त सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 के लिए एक बेहद महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन जारी किया है. आयोग ने अपने इस नोटिफिकेशन में बताया कि 19 सितंबर से परीक्षा दो पालियों में आयोजित होगी.

इस संबंध में आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट- jpsc.gov.in पर अधिसूचना जारी की है. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, जेपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा जो पहले 12 सितंबर को होने वाली थी, उसे पुनर्निर्धारित किया गया है.

अब जेपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा 19 सितंबर को आयोजित की जाएगी. आयोग ने बताया है कि परीक्षा दो पालियों में आयोजित होगी. पहली पाली 10 बजे सुबह व दूसरी पाली में परीक्षा 2 बजे दोपहर से आयोजित होगी. 

ये भी पढ़ें- बिहार-झारखंड के छात्रों के लिए बड़ी खबर, DU में स्नातक पाठ्यक्रम में हुआ ये बड़ा बदलाव

बता दें कि जेपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा शुरू में 2 मई को आयोजित होने वाली थी. हालांकि, कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण परीक्षा को स्थगित करना पड़ा था, जिसके बाद 12 सितंबर की तिथि निर्धारित की गई लेकिन अब परीक्षा 19 सितंबर को आयोजित की जाएगी.

'

Trending news