Khunti Road Accident: खूंटी में 16 फरवरी दिन शुक्रवार को हाईवा और टर्बो की सीधी भिड़ंत से चार मजदूरों की मौत हो गई. घटना खूंटी प्रखण्ड के घुनसुली और चांपी गांव के बीच हेंसला जानेवाला मोड़ के पास आपसी की है. हाईवा और टर्बो टक्कर की वजह से टर्बो के चार मजदूर उससे दबकर अंदर ही रह गए. मौके पर ग्रामीणों की मदद से पुलिस की तरफ से क्रेन के द्वार टर्बो में दबे चारों मजदूरों को निकाला गया‌. वहीं, निकले जाने के बाद चारों मजदूरों में सभी सिलादोन निवासी टर्बो चालक दिनेश पाहन (27), और तीन मजदूर पंकज मुण्डा (18), सोमा पाहन (22), चेचवादाग निवासी शनिचरवा बाखला (32) को बाहर निकाला. इन सभी को सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन उन सबकी मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामू पाहन ने बताया कि टर्बो बालू लोड करके रांची की ओर जा रहा था. हेंसला मोड़ के पास हाईवा और टर्बो के बीच सीधी टक्कर होने से टर्बो में बालू लदा था जिसमें चारों लोगों की मौत हो गई. ग्रामीण करमा मुण्डा ने बताया कि टर्बो में चालक समेत चार लोग थे, जिनकी मौत हो गई, जो कि बालू लादकर टर्बो रांची की ओर जा रही थी और हाईवा चिप्स लादकर घुनसुली की ओर आ रही थी. वहीं, सारे लोगों अस्पताल लाए हैं.


यह भी पढ़ें: Bihar Crime: प्रेम प्रसंग में परीक्षार्थी का अपहरण कर हत्या,छानबीन में जुटी पुलिस


सुकरा पाहन ने बताया कि हाईवा टर्बो को घसीटते हुए टर्बो को खेत तक ले गया, जिससे टर्बो पलट गई और उसके उपर हाईवा भी पलट गया. जिसमें टर्बो में सवार सारे लोग दब गये. जिन्हें पोकलेन मंगाकर काफी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका. जिन्हें बाहर निकालने में तीन घंटा लग गया. मनोज कुमार ने बताया कि प्रशासन को इसपर तत्परता से लेनी चाहिए. क्योंकि गरीब मजदूरों के देहांत होने से समस्या उत्पन्न हो जाएगी.


रिपोर्ट: ब्रजेश कुमार