Bihar Crime: प्रेम प्रसंग में परीक्षार्थी का अपहरण कर हत्या,छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2113657

Bihar Crime: प्रेम प्रसंग में परीक्षार्थी का अपहरण कर हत्या,छानबीन में जुटी पुलिस

Bihar Crime: जहानाबाद जिले में एक मैट्रिक परीक्षार्थी का अपहरण के बाद पीट पीट कर हत्या कर दी गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

परीक्षार्थी का अपहरण कर हत्या

जहानाबाद:Bihar Crime: बिहार के जहानाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां से प्रेम प्रसंग में मैट्रिक के परीक्षार्थी की अपहरण के बाद पीट पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है. घटना जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के गंगलोबीघा गांव की है. मृतक छात्र सहाय बीघा गांव के रहने वाले सुरेंद्र दास का पुत्र अक्षय कुमार बताया जाता है जो मैट्रिक के परीक्षार्थी था. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक युवक रील बनाने का काम करता था. इसी दौरान किसी ने उनका आईडी हैक कर एक लड़की के तस्वीर के साथ उसका वीडियो इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट कर दिया था. जिसके बाद लड़की के परिजन को जब पूरे मामले की जानकारी हुई तो गंगलोबिघा गांव के लोगों ने उसे कल शाम शहर के एसएनएस कॉलेज परीक्षा केंद्र के पास से अपहरण कर लिया और गांव लाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे आज उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और शव को प्रेमिका के गांव ले जाकर जमकर हंगामा किया.

इधर घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और परिजनों को समझा बुझाकर हंगामे को शांत कराया और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई है. प्रेमी प्रेमिका का गांव आस पास है और दोनो के बीच पहले से जान पहचान थी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- अज्ञात वाहन की ठोकर से नाबालिग युवक की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

Trending news