रांची: झारखंड की राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू कॉलोनी स्थित फल मंडी में भीषण आग लग गई. घटना रविवार रात की है. जहां फल मंडी में स्थित एक दुकान में भीषण आग लग गई. आग के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि कई दुकानों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर मौजूद फल दुकानदारों और स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद अग्निशमन विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई. आग लगने की इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दुकान में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी है. हालांकि आग लगने के पीछे की सही वजह सामने नहीं आ पाई है. इस घटना में हुए नुकसान का सही आकलन अभी तक नहीं हो पाया है. आग लगने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई.


आपको बता दें कि इससे पहले साल 2019 में भी रांची के हरमू में हरमू बाईपास रोड स्थित बिजली ऑफिस के पीछे की फल मंडी अचानक आग लग गयी थी. उस वक्त हुई अगलगी की इस घटना में लाखों का नुकसान हुआ था. उस वक्त आग लगने की वजह से कई सारे फल समेत कई अन्य सामान जलकर खाक हो चुके थे. बता दें कि बिहार और झारखंड में आग इन दिनों जमकर आतंक फैला रहा है. बीते दिनों झारखंड के जमशेदपुर में भी भीषण आग लग गई थी. जिस पर काफी मुश्किल से काबू पाया गया.


इनपुट- आयुष कुमार सिंह


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'वो लोग कोई दूसरा देश बांटने का काम करेगा', मांझी के बयान पर सियासत गरमाई