Jharkhand Weather: झारखंड में बदला मौसम, बारिश का सिलसिला जारी, 8 जिलों में तेज वर्षा की चेतावनी!

Jharkhand Weather Today Update 24 August: मौसम विभाग के अनुसार, आज झारखंड में झमाझम बारिश होने की काफी ज्यादा संभावना बनी हुई है. आज शनिवार को विभाग ने लोगों को सचेत रहने की सलाह दी है

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sat, 24 Aug 2024-12:01 pm,
1/5

रांचीः Jharkhand Weather Today Update: झारखंड में मौसम का रुख बदल गया है. लगातार बारिश का सिलसिला जारी है. जिसके चलते लोगों को उमस भरी गर्मी से काफी राहत मिली है. इसी के चलते लोगों को झमाझम बारिश का आनंद लेने को तो मिल रहा है. वहीं कुछ लोगों का बारिश के चलते घर से निकलना मुश्किल हो गया है. इसमें ज्यादातर ऑफिस जाने वाले लोग और कॉलेज-स्कूल जाने वाले लोग और बच्चे शामिल है.  

 

2/5

राजधानी रांची में पिछले 24 घंटे से बारिश का सिलसिला जारी है. बीते 24 घंटे में सबसे अधिक बारिश गिरिडीह में दर्ज की गई है.गिरिडीह में बीते 24 घंटे में 133.4 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है. वहीं आज पूरे प्रदेश में झमाझम बारिश का मौसम बना हुआ है.  

 

3/5

मौसम विभाग के अनुसार, आज झारखंड में झमाझम बारिश होने की काफी ज्यादा संभावना बनी हुई है. आज शनिवार को विभाग ने लोगों को सचेत रहने की सलाह दी है और घर से बाहर बिना काम के नहीं निकले को कहा है. जिसके चलते विभाग ने आज 8 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. 

 

4/5

मौसम विभाग ने राजधानी रांची, धनबाद, पलामू, सिमडेगा, पश्चिम -पूर्वी सिंहभूम, खूंटी, लातेहार गढ़वा और लोहरदगा शामिल हैं. वहीं अन्य कई जिलों में मध्यम बारिश होने की संभावना है. जिसके चलते विभाग ने लोगों को सावधान रहने की सलाह दी है.  

 

5/5

वहीं विभाग के अनुसार, आज 24 अगस्त को प्रदेश के उत्तर-पश्चिमी और दक्षिणी हिस्सों में भारी बारिश लोगों को देखने को मिल सकती है. इसी के साथ अगले दिन 25 अगस्त यानी रविवार को बारिश के दौर में थोड़ी कमी देखने को मिल सकती है. बादल साफ रह सकते है. रविवार को बारिश होने के आसार थोड़े कम है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link