Ranchi: टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर आर. अश्विन (R. Ashwin) ने  क्रिकेट की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है. इसी बीच अश्विन ने एक इंटरव्यू में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को लेकर बड़े खुलासे किये हैं. इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे करियर कि शुरुआत में वो धोनी को प्रभावित करना चाहते थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धोनी का मेरे करियर पर है प्रभाव 


अश्विन ने इंटरव्यू में बताया कि उनके करियर पर धोनी काफी का काफी ज्यादा प्रभाव रहा है. धोनी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, वो धोनी को प्रभावित करना चाहते थे. इसका एक मात्र तरीका उन्हें नेट्स पर परेशान करने था. मैंने मैथ्यू हेडन, जेकब ओरम और स्टीफन फ्लेमिंग का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. इस सभी को नेट्स में मैंने काफी ज्यादा परेशान किया था लेकिन मैं धोनी का ध्यान अपनी तरफ नहीं खीच पाया. 


आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं धोनी 


​चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नेतृत्व में आईपीएल 2021 (IPL 2021) ​के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गई है. चेन्नई की टीम का 19 सितंबर को दुबई में मुंबई इंडियंस से मुकाबला होगा. इससे पहले, मुंबई इंडियंस की टीम भी यूएई के लिए रवाना हुई. आईपीएल के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में होगा. चेन्नई की टीम फिलहाल सात मैचों में 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है.


 



 


'