बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा iPhone 15, जल्दी करें बुक, लिमिटेड टाइम के लिए है ऑफर
Advertisement
trendingNow12469252

बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा iPhone 15, जल्दी करें बुक, लिमिटेड टाइम के लिए है ऑफर

Apple iPhone 15 Price Cut: आपके पास एक और मौका है जब आप इस फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर दूसरी फेस्टिवल सेल बिग शॉपिंग उत्सव चल रही है, जो कि 9 से 13 अक्टूबर तक चलेगी. इस सेल के दौरान आप 2023 में लॉन्च हुए Apple के iPhone 15 को अच्छे-खासे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. 

बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा iPhone 15, जल्दी करें बुक, लिमिटेड टाइम के लिए है ऑफर

Apple iPhone 15 Discount: अगर आप iPhone 15 लेना चाहते हैं और आप इसे फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल से ऑर्डर नहीं कर पाए हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आपके पास एक और मौका है जब आप इस फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर दूसरी फेस्टिवल सेल बिग शॉपिंग उत्सव चल रही है, जो कि 9 से 13 अक्टूबर तक चलेगी. इस सेल के दौरान आप 2023 में लॉन्च हुए Apple के iPhone 15 को अच्छे-खासे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. आइए आपको इस फोन पर चल रहे ऑफर के बारे में बताते हैं. 

iPhone 15 केवल 53,999 रुपये में उपलब्ध 
iPhone 16 के लॉन्च के बाद Apple ने iPhone 15 सीरीज की कीमत कम कर दी है. iPhone 15 के बेस मॉडल की कीमत घटकर 69,900 रुपये हो गई. हालांकि, फ्लिपकार्ट एक और बेहतर डील दे रहा है. बिग शॉपिंग उत्सव के दौरान  iPhone 15 ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 57,999 रुपये में उपलब्ध है. साथ ही आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ इसे और कम कीमत पर खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - Telegram लाया फोन नंबर वेरिफिकेशन फीचर, जानें ये क्या है और कैसे करेगा काम

फ्लिपकार्ट iPhone 15 समार्टफोन पर 2,000 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर दे रहा है. हालांकि, एक्सचेंज वैल्यू फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी. साथ ही अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. इस तरह फोन की कीमत 53,999 रुपये हो जाती है, जो कि अब तक  iPhone 15 पर मिलने वाली सबसे अच्छी डील्स में से एक है. 

यह भी पढ़ें - RBI ने बढ़ाई UPI ट्रांजैक्शन की लिमिट, करते हैं ऑनलाइट पेमेंट तो जान लीजिए नया नियम

iPhone 15 के फीचर्स 
फीचर्स की बात करें तो iPhone 15 में आपको कई जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं. इसमें आपको 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है, जो कम रोशनी में भी बेहतर तस्वीरें ले सकता है. इसके अलावा इसकी बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी है. फोन में A16 बायोनिक चिप दी गई है, जो इसे काफी तेज बनाती है. सबसे बड़ी बात यह है कि इस फोन में अब USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट दिया गया है, जिससे चार्जिंग में आसानी होगी. अगर आप iPhone 15 खरीदना चाहते हैं और आपके बजट में दिक्कत है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है. आप इस स्मार्टफोन को कम दाम में खरीद सकते हैं. 

Trending news