रांची : रिटायर्ड आईएएस की पत्नी और भाजपा नेत्री सीमा पात्रा पर अरगोड़ा थाना में आईपीसी की धारा सहित एससी-एसटी के तहत मामला दर्ज किया गया है. सीमा पात्रा के ऊपर आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं एससी-एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज हुआ है. मामले की जांच के लिये हटिया डीएसपी राजा मित्रा को केस का आईओ बनाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने सीमा पात्रा के बंगले से पीड़िता सुनीता को किया था रेस्क्यू
यह मामला हाल ही में सीमा पात्रा के अशोक नगर स्थित रोड नंबर एक आवास में लंबे समय से बंधक बनाकर रखी गयी एक युवती सुनीता को पुलिस ने मुक्त कराया था से जुड़ा हुआ है. आरोप है कि सीमा पात्रा के घर बीते आठ साल से घरेलू कामकाज के लिए रखी गयी युवती को लंबे समय से बुरी तरह प्रताड़ित किया जा रहा था. उसे घर से बाहर तक नहीं निकलने दिया जा रहा था. 


घर में बंधक बनाकर रखी गई थी दिव्यांग युवती 
घर में बंधक बनी दिव्यांग युवती ने किसी प्रकार मोबाइल पर विवेक आनंद बास्के नामक एक सरकारी कर्मचारी को मैसेज भेजकर अपने ऊपर हो रहे अत्याचार के बारे में जानकारी दी थी. उन्हीं की सूचना पर अरगोड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. सीमा पात्रा पूर्व आईएएस महेश्वर पात्रा की पत्नी हैं.


कड़ी सुरक्षा के बीच रिम्स में चल रहा युवती का इलाज
पीड़िता सुनीता को रेस्क्यू कराने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच उसका रिम्स में इलाज किया जा रहा है. पीड़िता सुनीता की सुरक्षा व्यवस्था में दो महिला सुरक्षाकर्मियों को लगाया गया है. मेडिकल फिट होने के बाद पीड़िता सुनीता को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. जिसके बाद 164 का बयान दर्ज किया जाएगा. पीड़िता के 164 के तहत बयान दर्ज करने के बाद रिटायर्ड आईएएस की पत्नी सीमा पात्रा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. अरगोड़ा थाना की पुलिस सीमा पात्रा को गिरफ्तार कर सकती है.


ये भी पढ़ें- टॉप टेन अपराधियों की सूची में शूमार संजय सिंह गिरफ्तार, 8 साल से गोपालगंज पुलिस के लिए बना था चुनौती