टॉप टेन अपराधियों की सूची में शूमार संजय सिंह गिरफ्तार, 8 साल से गोपालगंज पुलिस के लिए बना था चुनौती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325930

टॉप टेन अपराधियों की सूची में शूमार संजय सिंह गिरफ्तार, 8 साल से गोपालगंज पुलिस के लिए बना था चुनौती

गोपालगंज पुलिस ने जिस अपराधी को आज गिरफ्तार किया गया है उस पर 14 से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं और पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी. ऐसे में गोपालगंज पुलिस को इस कुख्याती अपराधी संजय सिंह उर्फ बंटी को गिरफ्तार करने में तब सफलता मिली जब वह एक और अपराध की घटना को अंजाम देने जा रहा था. 

(फाइल फोटो)

गोपालगंज : बिहार का गोपालगंज जिला और वहां का एक कुख्यात अपराधी जो 18 साल से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. इस कुख्यात अपराधी को आज गोपालगंज पुलिस ने अपराध की घटना को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार कर लिया. 

इस अपराधी के ऊपर 50 हजार का था इनाम 
दरअसल गोपालगंज पुलिस की तरफ से जिस अपराधी को आज गिरफ्तार किया गया है उस पर 14 से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं और पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी. ऐसे में गोपालगंज पुलिस को इस कुख्याती अपराधी संजय सिंह उर्फ बंटी को गिरफ्तार करने में तब सफलता मिली जब वह एक और अपराध की घटना को अंजाम देने जा रहा था. उसके पास से पुलिस को हथियार भी मिले हैं. इस अपराधी के ऊपर गोपालगंज पुलिस ने सीआईडी में 50 हजार रुपए इनाम घोषित करने की मांग की थी.

18 साल से था अपराध की दुनिया का बेताज बादशाह
बता दें कि गोपालगंज का यह कुख्यात अपराधी संजय सिंह उर्फ बंटी सदर प्रखंड के एकडेरवा गांव का रहने वाला है और 18 साल से वह गोपालगंज और आसपास के इलाके में अपराध की दुनिया का बेताज बादशाह था. 

संजय सिंह पर कुल 14 सगीन अपराध के मामले थे दर्ज 
गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने बताया कि कुख्यात संजय सिंह के ऊपर हत्या, अपहरण, रंगदारी, फिरौती के कुल 14 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. यह अपराधी गिरफ्तारी से बचने के लिए दूसरे प्रदेशों में शरण लेता था. कुख्यात के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, 7 जिंदा कारतूस और एक पल्सर बाइक भी जब्त किया है. 

ये भी पढ़ें- अंकिता हत्याकांड : राज्यपाल ने जताई चिंता, बिगड़ी कानून व्यवस्था पर डीजीपी से जाहिर की नाराजगी

8 साल से फरार था कुख्यात अपराधी संजय सिंह 
एसपी आनंद कुमार के मुताबिक पिछले साल गोपालगंज नगर थाना के एकडेरवा गांव में मॉर्निंग वाक कर रहे होमगार्ड के जवान भोला सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या का भी मुख्य आरोपी संजय सिंह उर्फ बंटी था. यह अपराधी 8 साल से फरार था और फरारी के दौरान ही वह अपराध की बड़ी वारदात को अंजाम देता था. गोपालगंज के इस कुख्यात अपराधी को अपराधियों की टॉप टेन की सूची में रखा गया था. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को इसके लिए पुरस्कृत किया जाएगा. 

Trending news