धोनी के लिए IPL का दूसरा फेज यादगार बनाना चाहते हैं सुरेश रैना, करना चाहते हैं ये बड़ा काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar946003

धोनी के लिए IPL का दूसरा फेज यादगार बनाना चाहते हैं सुरेश रैना, करना चाहते हैं ये बड़ा काम

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) का सत्र आखिरी हो सकता है. 

धोनी के लिए IPL का दूसरा फेज यादगार बनाना चाहते हैं सुरेश रैना (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) का सत्र आखिरी हो सकता है. इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वो लीग क्रिकेट से भी संन्यास ले सकते हैं. इसी कड़ी में सुरेश रैना (Suresh Raina)  ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वो किस तरह से धोनी को उनकी लीग क्रिकेट से विदाई देना चाहते हैं. 

UAE में खेला जाएगा IPL का दूसरा फेज 

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामले की वजह से आईपीएल का दूसरा फेज रद्द कर दिया गया था. जिसके बाद अब इसका दूसरा फेज UAE में खेला जाएगा. आईपीएल की शुरुआत 15 सितंबर से होगी. ऐसे में सभी  की निगाह एक बार फिर से धोनी पर टिक गई है. धोनी हाल में ही 40 साल के हुए हैं. 

रैना देना चाहते है ये बड़ा सरप्राइज 

बढ़ती हुई उम्र की वजह से कयास लगाये जा रहे है कि धोनी इस बार आईपीएल खत्म होने के बाद लीग क्रिकेट को अलविदा कहेंगे. ऐसे में रैना ने कहा है. हम इस बार खिताब का सूखा खत्म करना चाहते हैं. ये हम धोनी के लिए करना चाहते हैं. दुबई जाने के बाद हमारा कैंप होगा और हम इसे फिर से जीत सकते हैं. हम इस साल अच्छा खेल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: जब MS Dhoni को लेकर कार्तिक ने किया था बड़ा खुलासा, बताया माही में आया क्या बदलाव

उन्होंने आगे कहा कि टीम में धोनी के होने से खिलाड़ियों को अतिरिक्त मिल रहा है और वह एक-दूसरे की सफलता एन्जॉय कर रहे हैं.मोईन अली, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो और रुतुराज अच्छा कर रहे हैं. ऐसे में हम इस बार धोनी के लिए खिताब जीतना चाहते हैं.

 

'

Trending news