Ranchi: राजधानी रांची में महिला दरोगा की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई. ये घटना तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू का है. यहां पर वाहन चेकिंग के दौरान 2018 बैच की दरोगा संध्या टोपनो को पशुओं से लदा पिकअप वैन के चालक ने कुचल दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. खबर के मुताबिक, ये घटना बुधवार सुबह 3:00 बजे की है. इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को पहले से ही मिली थी सूचना


जानकारी के अनुसार, सिमडेगा पुलिस को पिकअप वैन में तस्करी के लिए पशुओं को ले जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद सिमडेगा के बसिया थाना पुलिस ने पिकअप वैन पीछा कर पकड़ने की कोशिश की. वहीं, पुलिस को पीछा करते देख ड्राइवर गाड़ी को भागने लगा. जिसके बाद गाड़ी की सूचना मौके पर मौजूद अधिकारियों ने कामडारा पुलिस को दी.


सूचना मिलने के बाद पुलिस ने यहां पर बैरियर लगाकर ड्राइवर को रोकने की कोशिश की. लेकिन वो यहां भी पुलिस को चकमा देकर और बैरियर तोड़ कर भाग निकला था. इसके बाद वो तोरपा पुलिस और खूंटी पुलिस को भी चकमा देने में भी कामयाब रहा. जिसके बाद सिमडेगा पुलिस ने इसकी सूचना रांची पुलिस को दी.


महिला दरोगा को कुचला


जिस पर रांची पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए खूंटी रांची सीमा के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू के पास चेकिंग लगा दी. इस दौरान करीब 3 बजे बड़ी तेजी से एक पिकअप वैन आती दिखी. चेकिंग पोस्ट पर मौजूद सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो ने गाड़ी को रुकने की कोशिश की. लेकिन, चालक ने गाड़ी महिला दरोगा पर ही चढ़ा दी और भाग निकला. इस दौरान मौके पर ही दरोगा की मौके हो गई. जबकि, गाड़ी चालक ने वहां से वाहन लेकर भागने लगा.


जिसके बाद गश्ती दल ने उसका पीछा किया, तो वो रिंग रोड की ओर से भागने लगा. इसी दौरान पिकअप वैन रिंग रोड में पलट गईं. जिसके बाद पुलिस ने चालक को पकड़ लिया है. जबकि अन्य की तलाश जारी है.


यह भी पढ़े- Jharkhand Weather: कम बारिश ने बढ़ाई किसानों की चिंता, 5.8 फीसदी ही हुई है धान की रोपनी