रांचीः झारखंड पुलिस की महिला बैंड पार्टी अब शादी-विवाह या खुशी के अन्य मौकों पर भी बुकिंग के लिए उपलब्ध होगी. इसके लिए झारखंड आर्म्ड पुलिस (जैप)-10 की ओर से बकायदा इश्तेहार जारी किए गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अखिल भारतीय पुलिस बैंड प्रतियोगिता का जीता खिताब
सनद रहे कि इस बैंड पार्टी ने इसी महीने आईटीबीपी की ओर से हरियाणा के पंचकुला में आयोजित 23वीं अखिल भारतीय पुलिस बैंड प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ महिला बैंड पार्टी का खिताब जीता है.


दो घंटे के लिए चुकाने होंगे 20 हजार रुपए 
बताया गया है कि महिला पुलिस बैंड की पूरी पार्टी को बुक करने के एवज में 20 हजार रुपए की फीस चुकानी होगी. हाफ बैंड पार्टी को 10 हजार रुपए में बुक किया जा सकेगा. यह बुकिंग अधिकतम दो घंटे के लिए होगी.


बुकिंग करने वालों को ही देना होगा ट्रांसपोर्टिंग का खर्च
जैप के समादेष्टा द्वारा जारी सर्कुलर के मुताबिक बैंड पार्टी की फीस के अलावा उनकी ट्रांसपोर्टिंग का खर्च भी बुकिंग करने वालों को चुकाना होगा. इसके लिए रांची जिले के भीतर ट्रांसपोर्टिंग शुल्क नौ सौ रुपए तय किया गया है, जबकि रांची जिले के बाहर की बुकिंग पर प्रति किलोमीटर 16 रुपए के हिसाब से ट्रांसपोर्टिंग चार्ज लिया जाएगा.


यह भी पढ़ें- झारखंड के IAS अधिकारियों का हुआ तबादला, इन दो को मिला अतिरिक्त प्रभार, देखें सूची


रात 10 बजें के बाद की नहीं होगी बैंड की बुकिंग
इश्तेहार में साफ किया गया है कि बैंड की बुकिंग रात 10 बजे के बाद के लिए नहीं होगी. बुकिंग के लिए कंट्रोल रूम के लैंडलाइन नंबर-06512270005 और या फिर जैप की मेल आईडी पर संपर्क किया जा सकता है.


इनपुट-आईएएनएस के साथ 


यह भी पढ़ें- Jharkhand News: शिक्षकों के स्कैंडल्स से हैरान है झारखंड, एक हफ्ते में आधा दर्जन घटनाएं


यह भी पढ़ें- Jharkhand News: झारखंड में कुल 413 आंदोलनकारी चिन्हित, अन्य आंदोलनकारियों के चिन्हीकरण की प्रक्रिया जारी