बिहारः नहीं रूक रही दरिंदगी, फिर शिकार हुई 9 साल की मासूम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar401452

बिहारः नहीं रूक रही दरिंदगी, फिर शिकार हुई 9 साल की मासूम

देश में बच्चियों से रेप की घटना को रोकने के लिए कड़े कानून बना रहा है. लेकिन इसका असर दरिंदो पर नहीं हो रहा है. बिहार के मधेपुरा में एक 25 वर्षीय दरिंदे ने 9 साल की मासूम को शिकार बनाया है. हालांकि पुलिस ने दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन बच्ची जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

मधेपुरा में 9 साल की मासूम से दरिंदगी की गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

मधेपुराः केंद्र सरकार ने 12 वर्ष से कम आयु की बच्ची से बलात्कार के मामले में दोषी पाए जाने पर मृत्युदंड सहित कठोर दंड वाले प्रावधान संबंधी अध्यादेश जारी किया है. लेकिन इसके बाद भी हवस के भूखे दरिंदो की दरिंदगी कम नहीं हो रही है. लगातार देश भर में बच्चियों को हवस का शिकार बनाया जा रहा है. बिहार के मधेपुरा में एक 25 वर्षीय दरिंदे ने 9 साल की मासूम को शिकार बनाया है. हालांकि पुलिस ने दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन बच्ची जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

देश में मासूमों से दरिंदगी कम होने का नाम नहीं ले रही है. बिहार के मधेपुरा में 9 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई. सरकार ने कानून को इतना सख्त बनाया है, जिसके बावजूद दरिंदो को इसका कोई खौफ नहीं है. हालांकि न्याय प्रक्रिया और पुलिस की कार्रवाई भी दरिंदो को सजा दिलाने में सफल नहीं हो पाती है.

मधेपुरा में 9 साल की मासूम से दरिंदगी की गई. घटना के बाद मासूम को अस्पताल में भर्ती किया गया है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है. वहीं, परिजन इस बारे में कुछ भी बात करना नहीं चाहते हैं. इस मामले में मुरलीगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है. लेकिन इन सब के बीच सवाल यह है कि यह दरिंदगी कब रुकेगी. जब कानून ही इन्हें नहीं रोक पा रहा है तो मासूमों की जिंदगी किसके सहारे सुरक्षित होगी.