close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः नवादा में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

नवादा में कोचिंग से पढ़ कर घर लौट रही छात्रा को हथियार के बल पर अगवा किया गया. और उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

बिहारः नवादा में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार
नवादा में छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

यशवंत/नवादाः बिहार के नवादा जिले में एक बार फिर नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. कोचिंग से पढ़ कर घर लौट रही थी इसी दौरान छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. वहीं, पुलिस में शिकायत करने के बाद मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

खबरों के मुताबिक नवादा के रजौली में एक गांव में दो साल से अपने बुआ के घर नाबलिग रहकर पढ़ाई कर रही थी. वहीं, 20 तारीक को जब वह कोचिंग पढ़ने गई तो वापस घर लौटते समय उसे अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

मामले में पीड़ित के पिता ने रजौली थाना में शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने गांव के ही मुदित कुमार सिन्हा उर्फ गुंजन को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि जब पीड़िता पढ़ कर लौट रही थी तो मुदित ने उसे सुनसान जगह से जबरन अगवा कर लिया और बाइक से कोडरमा की तरफ ले गया. और उसे दुष्कर्म कर जंगल में फेंक देने की धमकी भी दी. जिससे पीड़िता सहम गई थी.

देर शाम घर पर एक युवक ने फोन किया कि आपकी बेटी घाटी में जख्मी हालत में मिली है. जिसके बाद कोडरमा पुलिस ने उसे अस्पताल में इलाज के भर्ती करवाया. जबकि पुलिस को पीड़िता ने बयान दिया कि मुदित और उसके चार साथियों ने हथियार के बल पर उसे अगवा किया.

बच्ची को फिलहाल मेडिकल के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस ने मुदित कुमार सिन्हा को घाटी से ही गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य युवकों की भी तलाश की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.